ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बिहारशरीफनालंदा के बिहारशरीफ में मोबाइल दुकान से 6 लाख की संपत्ति चोरी

नालंदा के बिहारशरीफ में मोबाइल दुकान से 6 लाख की संपत्ति चोरी

लहेरी थाना क्षेत्र के भरावपर मोहल्ले में चोरों ने मोबाइल दुकान से 6 लाख की संपत्ति चुरा ली। शुक्त्रवार की रात शटर को उचका कर चोर दुकान के अंदर घुस गए और नगद समेत अन्य सामान चुरा...

नालंदा के बिहारशरीफ में मोबाइल दुकान से 6 लाख की संपत्ति चोरी
हिन्दुस्तान टीम,बिहारशरीफSat, 06 Oct 2018 09:31 PM
ऐप पर पढ़ें

लहेरी थाना क्षेत्र के भरावपर मोहल्ले में चोरों ने मोबाइल दुकान से 6 लाख की संपत्ति चुरा ली। शुक्त्रवार की रात शटर को उचका कर चोर दुकान के अंदर घुस गए और नगद समेत अन्य सामान चुरा लिये। घटना की जानकारी शनिवार की सुबह हुई। सूचना पाकर लहरी थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन की। पीड़ित दुकानदार ने अज्ञात चोरों के खिलाफ एफआईआर के लिए थाने में आवेदन दिया है। चर्चा है कि नाबालिग चोरों ने घटना को अंजाम दिया है।

भरावपर मोहल्ले के हलीमा मार्केट में स्थित है मां इलेक्ट्रॉनिक्स एंड मोबाइल सेंटर। संचालक अजीत कुमार ने बताया कि शुक्त्रवार की शाम दुकान में ताला लगा कर अपने घर मथुरिया मोहल्ला चले गए थे। शनिवार की सुबह दुकान खोलने आए तो टूटे शटर को देखकर कर चौंक गये। दुकान खोलने पर पता चला कि चोरों ने कई कीमती मोबाइल और नगद रुपए चुरा लिए हैं। दुकान का सारा सामान बिखरा पड़ा था। काउंटर में लगे शीशे टूटे हुए थे। चोरों ने गल्ला तोड़कर करीब 50 हजार रुपये नगद चुरा लिए थे। इसके अलावा करीब 5 लाख रुपये मूल्य के दर्जनों कीमती स्मार्टफोन भी चुरा लिए थे। करीब 50 हजार रुपये कीमत के एसेसरीज भी गायब थे।

पुलिस ने मांगा पहले चोरी का ब्यौरा:

संचालक का कहना है कि मार्केट के गेट पर ताला लगा था। चोर किसी प्रकार छत पर चढ़ गये और उसके बाद मार्केट में घुसकर चोरी की। उन्होंने आरोप लगाया है कि घटना की सूचना थाना को दी गई तो पुलिस ने पहले चोरी गए सामानों का ब्यौरा उपलब्ध कराने को कहा। सूचना मिलने के करीब 2 घंटे बाद पुलिस दुकान में पहुंची। इस संबंध में अज्ञात चोरों के खिलाफ प्राथमिकी के लिए लिखित आवेदन दिया गया है। थानाध्यक्ष वीरेन्द्र यादव ने बताया कि अज्ञात चोरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है।

नाबालिग चोरों का है कारनामा:

लोगों के साथ पुलिस का भी यही मानना है कि यह नाबालिग चोरों का कारनामा है। चोरों ने लोहे के रड की सहायता से सटर और दिवार के बीच जगह बना दिया था। उससे बने थोड़ी सी जगह से चोर अंदर घुसे थे। लोगों की माने तो इतनी छोटी सी जगह में कोई नाबालिग ही घुस सकता है। पिछले दिनों लहेरी थाना क्षेत्र में हुई कई चोरियों में नाबालिक चोरों की संलिप्तता सामने आई है। पुलिस की माने इनके खिलाफ कार्रवाई करने के बाद कोर्ट सख्त रुख अपनाती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें