ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बिहारशरीफनालंदा में शराब की जाम के साथ जुआ खेलते पांच धराये

नालंदा में शराब की जाम के साथ जुआ खेलते पांच धराये

नालंदा में शराब की जाम के साथ जुआ खेलते गुरुजी समेत पांच जुआरी पकड़े गये हैं। एक होमगार्ड का पुत्र में इनमें शामिल हैं। गिरफ्तारी बुधवार की रात नालंदा थाना क्षेत्र के सारिपुत्र स्तूप परिसर से...

नालंदा में शराब की जाम के साथ जुआ खेलते पांच धराये
हिन्दुस्तान टीम,बिहारशरीफThu, 13 Sep 2018 09:22 PM
ऐप पर पढ़ें

नालंदा में शराब की जाम के साथ जुआ खेलते गुरुजी समेत पांच जुआरी पकड़े गये हैं। एक होमगार्ड का पुत्र में इनमें शामिल हैं। गिरफ्तारी बुधवार की रात नालंदा थाना क्षेत्र के सारिपुत्र स्तूप परिसर से हुई। सभी आरोपित सारिलचक गांव के रहने वाले हैं। उनके पास से ताश की गड्डी, 15 हजार रुपये व झारखंड निर्मित देसी शराब के कई पाउच और डिस्पोजल गिलास भी बरामद किये गये हैं। आरोपितों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उन्हें कोर्ट में प्रस्तुत कर दिया गया है।

थानाध्यक्ष निखिल राय ने बताया कि त्योहार को लेकर जगह-जगह छापेमारी चल रही है। देर रात में सूचना मिली कि कुछ लोग जुआ खेल रहे हैं। सूचना पर स्तूप परिसर में छापेमारी की गयी तो वहां कई लोग जुआ खेल रहे थे। पुलिस को देखकर जुआरी भागने लगे। जवानों ने खदेड़कर 5 लोगों को दबोच लिया। अन्य अंधेरे का लाभ लेकर फरार हो गये। पकड़े गये लोगों ने प्राथमिक विद्यालय निर्मल बिगहा के सहायक शिक्षक सुधीर कुमार, होमगार्ड का बेटा शशि कुमार, पंकज कुमार, संजू कुमार व कुमारी महतो शामिल हैं। उस स्थान से 12 शराब के पाउच और कई डिस्पोजल गिला मिले। सभी आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें