ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बिहारशरीफनालंदा के चंडी में दुकान से 38 मोबाइल चोरी

नालंदा के चंडी में दुकान से 38 मोबाइल चोरी

चंडी बाजार में शुक्रवार की रात थाना से थोड़ी ही दूर चोरों ने एक दुकान पर धावा बोल दिया। दुकान का शटर उचकाकर चोर अंदर घुसे और 38 मोबाइल व अन्य सामान चुरा...

नालंदा के चंडी में दुकान से 38 मोबाइल चोरी
हिन्दुस्तान टीम,बिहारशरीफSat, 06 Jul 2019 09:07 AM
ऐप पर पढ़ें

चंडी बाजार में शुक्रवार की रात थाना से थोड़ी ही दूर चोरों ने एक दुकान पर धावा बोल दिया। दुकान का शटर उचकाकर चोर अंदर घुसे और 38 मोबाइल व अन्य सामान चुरा लिया। शनिवार की सुबह लोगों ने टूटा शटर देखा तो घटना की जानकारी हुई। चोरों की पूरी करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है। छानबीन के दौरान दुकान से थोड़ी ही दूर पर चोरी गये 6 मोबाइल मिले हैं। पुलिस घटना को संदिग्ध बता रही है।

बाजार स्थित नालंदा सेंट्रल को-ऑपरेटिव बैंक के नीचे मोबाइल दुकान है। मैनेजर सुधांशु पटेल ने बताया कि शुक्रवार की शाम दुकान को बंद कर घर गये थे। शनिवार की सुबह लोगों ने फोन कर घटना की जानकारी दी। यहां आकर देखा तो मोबाइल के अलावा दराज से 5100 रुपये, चार्जर, जियो फाई समेत अन्य सामान गायब थे। इनकी कीमत एक लाख रुपये से अधिक है। सीसीटीवी कैमरे की जांच में पता चला कि 12 बजकर 58 मिनट पर 4-5 चोर दुकान में घुसे। एक बजकर 4 मिनट में सभी सामानों को लेकर चोर भाग निकले। प्रभारी थानाध्यक्ष तेजनारायण राय ने बताया कि चोरी की सूचना पर पुलिस ने जांच की है। दुकान के बगल से 6 मोबाइल मिले हैं। मामला संदिग्ध दिखाई दे रहा है। पुलिस जांच में जुट गयी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें