ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बिहारशरीफ15 से अधिक दुकानें हुईं सील, कोचिंग संचालक पर एफआईआर

15 से अधिक दुकानें हुईं सील, कोचिंग संचालक पर एफआईआर

15 से अधिक दुकानें हुईं सील, कोचिंग संचालक पर एफआईआर15 से अधिक दुकानें हुईं सील, कोचिंग संचालक पर एफआईआर15 से अधिक दुकानें हुईं सील, कोचिंग संचालक पर एफआईआर15 से अधिक दुकानें हुईं सील, कोचिंग संचालक...

15 से अधिक दुकानें हुईं सील, कोचिंग संचालक पर एफआईआर
हिन्दुस्तान टीम,बिहारशरीफWed, 12 May 2021 09:23 PM
ऐप पर पढ़ें

15 से अधिक दुकानें हुईं सील, कोचिंग संचालक पर एफआईआर

लॉकडाउन में प्रतिबंध के बाद भी लोग खोल रहे दुकानें, प्रशासन ने दी चेतावनी

फोटो:

एकंगरसराय गीता: एकंगरसराय बाजार में बुधवार को प्रतिबंधित दुकानों को सील कराती बीडीओ गीता कुमारी व अन्य।

बिहारशरीफ/एकंगरसराय। निज संवाददाता

लॉकडाउन को लेकर बुधवार को अधिकारियों के तेवर तल्ख दिखे। एकंगरसराय, गिरियक, पावापुरी, बिहारशरीफ समेत कई बाजारों में प्रशासनिक अधिकारियों ने 15 से अधिक प्रतिबंधित दुकानों को सील किया। वहीं एकंगरसराय के कोचिंग संचालक पर एफआईआर की। लॉकडाउन में प्रतिबंध लगाए जाने के बाद भी लोग दुकानें खोल रहे हैं। इतना ही नहीं शटर के नीचे से कारोबार कर रहे हैं। इससे कोरोना संक्रमण फैलने की आशंका रहती है।

बिहारशरीफ शहर में अपर एसडीएम पंकज मुकुल मणि ने शहर के बड़ी पहाड़ी में गोस्वामी श्रृंगार महल, कमरुद्दीनगंज मोहल्ला के एक्सपोज कलेक्शन रेडिमेड दुकानन, गांधी मैदान रोड स्थित श्रृंगार महल को तो एकंगरसराय व निश्चल गंज बाजार में बीडीओ गीता कुमारी ने अभियान चलाकर 10 दुकानों को सील कर दिया।

सुश्री गीता ने बताया कि निश्चलगंज बाजार में एक कपड़ा, एक इलेक्ट्रॉनिक व एक सैलून को सील किया गया। एकंगर डीह में एक शृंगार, कपड़ा व सैलून में ताला मारा गया। जबकि, एकंगरसराय में बिहार रोड में एक सैलून, पटना रोड में एक सैलून, इस्लामपुर रोड स्थित एक सैलून को सील कर दिया गया है। एकंगरसराय सब्जी मंडी गली में एक कोचिंग चलाया जा रहा था। उसे सील कर संचालक पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। लोगों ने ग्रामीण इलाकों में चल रहे एकेडमी में गुप्त रूप से कोचिंग चलने की बात कही है। उन जगहों पर भी कार्रवाई की मांग की है। ताकि, कोरोना संक्रमण को फैलने से रोका जा सके।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें