ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बिहारशरीफनूरसराय में मंत्री ने किया पार्क का उद्घाटन

नूरसराय में मंत्री ने किया पार्क का उद्घाटन

कहा-पार्क व हरियाली से लोगों को होगा फायदानूरसराय में मंत्री ने किया पार्क का उद्घाटननूरसराय में मंत्री ने किया पार्क का उद्घाटननूरसराय में मंत्री ने किया पार्क का उद्घाटननूरसराय में मंत्री ने किया...

नूरसराय में मंत्री ने किया पार्क का उद्घाटन
हिन्दुस्तान टीम,बिहारशरीफWed, 31 Mar 2021 07:02 PM
ऐप पर पढ़ें

कहा-पार्क व हरियाली से लोगों को होगा फायदा

फोटो:

नूरसराय01-नूरसराय में पार्क का उद्घाटन करते मंत्री श्रवण कुमार व अन्य।

नूरसराय। निज प्रतिनिधि

मंत्री श्रवण कुमार ने बुधवार को स्थानीय पार्क के पास बने पार्क का उद्घाटन किया। पार्क का निर्माण 18 लाख रुपये की लागत से किया गया है। उद्घाटन के बाद मंत्री ने कहा कि इससे आमलोगों को काफी फायदा होगा। लोग सुबह-शाम सैर कर स्वास्थ्य लाभ ले सकते हैं।

उन्होंने कहा कि आज सभी को हरियाली की तलाश है। इसके लिए यह जगह काफी अच्छी है। यहां बच्चों के मनोरंजन के लिए झूले लगे हैं। उन्होंने पार्क में एक पौधा लगाकर लोगों को पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया। उन्होंने प्रखंड के दो मृतकों के परिजन को 20-20 हजार रुपये का चेक दिया। साथ ही करण बिगहा गांव में सामुदायिक भवन व सिरसिया बिगहा गांव के पास यात्री शेड का उद्घाटन किया। मौके पर मौके पर एसडीसी गोपाल प्रसाद, बीडीओ राहुल कुमार, सीओ प्रभाकर पटेल, जदयू प्रखंड अध्यक्ष नरेंद्र कुमार निराला, मुखिया रामकृष्ण कुमार, रणधीर कुमार, कुमार धीरज, भोला कुमार, धर्मेंद्र यादव, अमरेंद्र कुमार, राजेश पांडेय, कारू पासवान, शंकर मुखिया, कुंदन कुमार, रणधीर यादव आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें