ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार बिहारशरीफनाबालिग से छेड़खानी में अधेड़ को 5 साल की सजा

नाबालिग से छेड़खानी में अधेड़ को 5 साल की सजा

नाबालिग से छेड़खानी में अधेड़ को 5 साल की सजानाबालिग से छेड़खानी में अधेड़ को 5 साल की सजानाबालिग से छेड़खानी में अधेड़ को 5 साल की सजानाबालिग से छेड़खानी में अधेड़ को 5 साल की सजानाबालिग से छेड़खानी...

नाबालिग से छेड़खानी में अधेड़ को 5 साल की सजा
हिन्दुस्तान टीम,बिहारशरीफThu, 20 Jun 2024 10:30 PM
ऐप पर पढ़ें

नाबालिग से छेड़खानी में अधेड़ को 5 साल की सजा
इस्लामपुर थाना क्षेत्र का है मामला

बिहारशरीफ, विधि संवाददाता।

चौदह वर्षीया नाबालिग बच्ची के साथ छेड़खानी के मामले में आरोपित 55 वर्षीय अधेड़ को कोर्ट ने दोषी पाए जाने पर पांच साल कठोर कारावास की सजा सुनाई है। साथ ही 10 हजार रुपए का जुर्माना भी किया गया है। जुर्माने की राशि जमा नहीं करने पर दो माह अतिरिक्त सजा भुगतनी होगी। गुरुवार को स्थानीय व्यवहार न्यायालय के विशेष पॉक्सो जज सह एडीजे सात धीरेंद्र कुमार ने इस्लामपुर थाना क्षेत्र निवासी आरोपित प्रमोद कुमार को दोषी पाते हुए यह सजा सुनाई है।

स्पेशल पीपी सुशील कुमार ने सभी आठ लोगों की गवाही कराई थी। उन्होंने बताया कि 27 अक्टूबर 2019 को ढाई बजे दिन में 14 वर्षीया बच्ची घर में अकेली थी और घर के दरवाजा स्थित चौकी पर बैठकर गाना सुन रही थी। छोटी बहन दुकान से सामान लाने गयी थी। अन्य परिजन घर से बाहर थे। पीड़िता को अकेली पाकर आरोपित आया और उसे पकड़कर छेड़खानी करते हुए उसके गाल पर दांत गड़ा दिया। इससे खून निकलने लगा। इसके बाद उसे घसीटते हुए घर के अन्दर ले जाने लगा। इसी दौरान छोटी बहन वहां पहुंच गई। तब आरोपित धमकी देते हुए वहां से भाग गया। जानकारी होने पर पिता घर आया जहां पीड़िता ने घटना की जानकारी दी। इसके बाद थाना गए जहां आरोपित के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी। बच्ची का स्थानीय अस्पताल में इलाज कराया गया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।