ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार बिहारशरीफबाइक व सोने के चेन के लिए विवाहिता की हत्या

बाइक व सोने के चेन के लिए विवाहिता की हत्या

बाइक व सोने के चेन के लिए विवाहिता की हत्याबाइक व सोने के चेन के लिए विवाहिता की हत्याबाइक व सोने के चेन के लिए विवाहिता की हत्याबाइक व सोने के चेन के लिए विवाहिता की हत्याबाइक व सोने के चेन के लिए...

बाइक व सोने के चेन के लिए विवाहिता की हत्या
हिन्दुस्तान टीम,बिहारशरीफSun, 26 May 2024 10:15 PM
ऐप पर पढ़ें

हिलसा थाना क्षेत्र के गजेन्द्रबिगहा गांव की घटना
पति समेत ससुराल के 4 लोगों पर एफआईआर

फोटो:

हिलसा मौत-बिहारशरीफ सदर अस्पताल में रविवार को पोस्टमार्टम के दौरान मृतका के परिजन।

हिलसा, निज प्रतिनिधि।

थाना क्षेत्र के गजेन्द्रबिगहा गांव में बाइक व सोने की चेन के लिए विवाहिता की हत्या करने का मामला सामने आया है। मृतका सोनू कुमार की 18 वर्षीय पत्नी हुलसी देवी है। बनवारीपुर निवासी भाई पुरुषोत्तम कुमार ने दहेज के लिए गला घोटकर हत्या करने का आरोप लगाकर पति समेत ससुराल के चार लोगों के खिलाफ एफआईआर करायी है। पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

प्राथमिकी के अनुसार ससुराल के लोग कई दिनों से उसे प्रताड़ित कर रहे थे। शनिवार की रात मारपीट के बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी गयी। पड़ोसी ने उन्हें घटना की जानकारी दी। मायके के लोग गजेन्द्रबिगहा पहुंचे तो फर्श पर शव पड़ा था और घर के लोग फरार थे। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गयी। उसी शादी दो साल पहले हुई थी। दहेज के रूप में बाइक व चेन की मांग हो रही थी। हुलसी के पिता हिलसा थाना में चौकीदार हैं। थानाध्यक्ष अभिजीत कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। एफआईआर दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।