ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बिहारशरीफट्रक से कुचलकर युवक की मौत, जाम

ट्रक से कुचलकर युवक की मौत, जाम

दीपनगर थाना क्षेत्र के कंचनपुर पुल के पास एनएच 20 पर रविवार को ट्रक से कुचलकर एक युवक की मौत हो गयी। वहीं उसका भाई जख्मी हो गया है। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया। लोगों का कहना था...

ट्रक से कुचलकर युवक की मौत, जाम
बिहारशरीफ | हिन्दुस्तान प्रतिनिधिMon, 28 Jan 2019 05:13 PM
ऐप पर पढ़ें

दीपनगर थाना क्षेत्र के कंचनपुर पुल के पास एनएच 20 पर रविवार को ट्रक से कुचलकर एक युवक की मौत हो गयी। वहीं उसका भाई जख्मी हो गया है। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया। लोगों का कहना था कि हादसे के बाद ट्रक ने भागने के चक्कर में काफी दूर तक बाइक सवार को घसीटा, इससे उसकी मौत हो गयी। लोग मृतक के परिजन को मुआवजा देने की मांग कर रहे थे।

जाम के कारण करीब 4 घंटे तक एनएच पर आवागमन बाधित हो गया। सूचना पाकर पुलिस व अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। सीओ ने आपदा के तहत 4 लाख रुपये मुआवजा देने का आश्वासन दिया। तब जाकर जाम हटाया गया। मृतक की पहचान विजवनपर गांव निवासी बालमुकुंद पांडेय के 30 वर्षीय पुत्र पवन कुमार के रूप में की गयी है। उसका भाई जितेन्द्र भी जख्मी हो गया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया है। परिजन ने बताया कि दो माह पहले ही पवन की शादी हुई थी।

ट्रक चालक ने नहीं लगाया ब्रेक
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पवन नेपुरा से बाइक पर सवार होकर विजवनपर आ रहा था। कंचनपुर पुल के पास ट्रक ने उसे कुचल दिया। पवन बाइक समेत ट्रक के पहिये में फंस गया। लेकिन ट्रक चालक ने ब्रेक लगाने की जगह ट्रक को भगाना शुरू कर दिया। लोगों का कहना था कि चालक ब्रेक लगा देता तो पवन की जान नहीं जाती। काफी दूर तक बाइक को घसीटने के बाद चालक ट्रक छोड़कर भाग निकला। स्थानीय लोग दौड़े और युवक को ट्रक के नीचे से निकाला, तब तक उसकी मौत चुकी थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें