LJPs protest against trapping investigating officer - जांच अफसर को फंसाने के विरोध में लोजपा का प्रदर्शन DA Image
12 नबम्बर, 2019|9:12|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जांच अफसर को फंसाने के विरोध में लोजपा का प्रदर्शन

जांच अफसर को फंसाने के विरोध में लोजपा का प्रदर्शन

जांच अधिकारी को फंसाया जा रहा है। तीन माह पहले अधिकारी ने वहां से खाद्य पदार्थ के नमूना जांच के लिए भेजा था। उसकी जांच रिपोर्ट आ चुकी है। ऐसे में बदनाम करने के लिए मिलावटी राम ने पुराना विडीयों वायरल कर घुस लेने का आरोप लगा दिया। जबकि घुस लेना और देना दोनों ही अपराधा है। 

ऐसे लोगों से सख्ती से निपटना होगा। इसकी निष्पक्ष जांच कर दोषियों पर सख्त कारवाई की जाये। जांच अधिकारी को गलत तरीके से फंसाया जा रहा है। इसके विरोध में लोकतांत्रिक जनता दल के कार्यकर्ताओं ने शहर के अस्पताल चौक पर होटल संचालक का पुतला फूंका। अस्पताल चौक पर सोमवार को होटल संचालक के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। डीएम को ज्ञापन सौंपकर इसकी निष्पक्ष जांच कराने की मांग की है। साथ ही शहर में मिलावटी राम को चिह्नित कर लोगों के जीवन से खिलवाड़ करने वालों पर कारवाई की अपील की है। 

लोजद के मीडिया प्रवक्ता रवि अजगर ने कहा कि खाद्य सुरक्षा मानक अधिनियम का खुलेआम धज्जी उड़ाया जा रहा है। ऐसे लोगों पर राजद्रोह का मुकदमा करने की मांग की है। मौके पर कन्हैया यादव, सरयूग यादव, विनोद यादव, तारीक खां, अफजल खां, अकिल खां, रौशन गुप्ता, शंकर कुशवाहा व अन्य थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:LJPs protest against trapping investigating officer