ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बिहारशरीफबिहार के सम्मान की आईएनडीआईए को नहीं है परवाह

बिहार के सम्मान की आईएनडीआईए को नहीं है परवाह

बिहार के सम्मान की आईएनडीआईए को नहीं है परवाहबिहार के सम्मान की आईएनडीआईए को नहीं है परवाहबिहार के सम्मान की आईएनडीआईए को नहीं है परवाहबिहार के सम्मान की आईएनडीआईए को नहीं है परवाहबिहार के सम्मान की...

बिहार के सम्मान की आईएनडीआईए को नहीं है परवाह
हिन्दुस्तान टीम,बिहारशरीफFri, 08 Dec 2023 10:15 PM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा कार्यकर्ताओं ने तेलंगाना के सीएम का फूंका पुतला
मुख्यमंत्री से की इस्तीफे की मांग, महागठबंधन पर साधा निशाना

फोटो:

बीजेपी-बिहारशरीफ के अस्पताल चौक के पास शुक्रवार को पुतला दहने करते भाजपा कार्यकर्ता।

बिहारशरीफ, हिन्दुस्तान प्रतिनिधि।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी के बयान का विरोध करते हुए शुक्रवार को अस्पताल मोड़ के पास उनका पुतला जलाया। बिहार के मुख्यमंत्री से इस्तीफे की मांग करते हुए महागठबंधन सरकार पर जमकर निशाना साधा। कार्यकर्ताओं ने कहा कि आईएनडीआईए गठबंधन को बिहार और बिहारियों के सम्मान की कोई परवाह नहीं है।

जिला महामंत्री शैलेन्द्र कुमार ने कहा कि बिहार की जनता समय आने पर इस घोर अपमान का बदला चाचा-भतीजे की सरकार को उखाड़कर लेगी। भाजपा इस बयान का पुरजोर विरोध करती है। बिहार के मुख्यमंत्री व उपमुख्यमंत्री स्पष्ट करें कि इस मुद्दे पर चुप्पी क्यों साध ली है। सिफ इसलिए कि बिहार का अपमान करने वाले नेता घमंडिया गठबंधन के सहयोगी हैं। मुख्यमंत्री इस टिप्पनी का विरोध करें या इस्तीफा दें। अविनाश प्रसाद सिंह ने कहा कि आगामी चुनाव में जनता इसका करारा जवाब देगी। मौके पर राजेश कुशवाहा, राजेश्वर सिंह, अमित गौरव, कौशलेन्द्र कुमार उर्फ छोटे मुखिया, डॉ. आशुतोष कुमार, रविशंकर मंडल, धीरज पाठक, डॉ. रेणु, ललिता वर्मा, शांति देवी, सुनीता देवी, कंचन कुमारी सिन्हा, नीलू देवी, खुश्बू देवी, ज्योति देवी, बबीता देवी, गुलाबी देवी, माधुरी कुमारी आदि मौजूद थी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें