ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार बिहारशरीफजात-धर्म के नाम पर बांटना चाहता है इंडी गठबंधन-चिराग

जात-धर्म के नाम पर बांटना चाहता है इंडी गठबंधन-चिराग

लोजपा सुप्रीमो ने अस्थावां में राजग गठबंधन के पक्ष में किया प्रचार जात-धर्म के नाम पर बांटना चाहता है इंडी गठबंधन-चिराग जात-धर्म के नाम पर बांटना चाहता है इंडी...

जात-धर्म के नाम पर बांटना चाहता है इंडी गठबंधन-चिराग
हिन्दुस्तान टीम,बिहारशरीफSat, 25 May 2024 09:45 PM
ऐप पर पढ़ें

लोजपा सुप्रीमो ने अस्थावां में राजग गठबंधन के पक्ष में किया प्रचार
उमेश सिंह कुशवाहा व रामनाथ ठाकुर भी हुए कार्यक्रम में शामिल

फोटो:

अस्थावां 01-अस्थावां में लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान, जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा, राज्यसभा सांसद रामनाथ ठाकुर व अन्य।

अस्थावां, निज संवाददाता।

प्रखंड के पालीटेक्निक कॉलेज के पास शनिवार को राजग गठबंधन के पक्ष में चुनावी सभा का आयोजन किया गया। लोजपा रामविलास सुप्रीमो चिराग पासवान, जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा व राज्यसभा सांसद रामनाथ ठाकुर ने एनडीए प्रत्याशी कौशलेन्द्र कुमार के लिए लोगों से वोट मांगा। उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन जात और धर्म के नाम पर लोगों को बांटना चाहता है।

चिराग पासवान ने कहा कि देश में छह चरणों का चुनाव हो चुका है। इन छह चरणों से ही स्पष्ट हो गया है कि चार जून के बाद नरेन्द्र मोदी एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनने वाले हैं। ऐसे प्रत्याशी को जिताकर भेजे जो प्रधानमंत्री से बात कर आपकी समस्याओं को दूर कर सके। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश की अर्थव्यवस्था काफी मजबूत हो गयी है। केन्द्र सरकार ने समाज के सभी वर्गों का विकास किया है। 25 करोड़ लोगों को गरीबी रेखा से बाहर निकाला है। लोकतंत्र और संविधान की बात करने वाले विपक्ष को याद नहीं है कि इन्हीं लोगों ने देश में इमरजेंसी लगाकर लोकतंत्र की हत्या की थी। प्रधानमंत्री ने 500 साल से टेंट में विराजमान रामलला के लिए भव्य मंदिर का निर्माण कराया गया। कार्यक्रम में विधायक डॉ. जीतेन्द्र कुमार, मो. अरशद, सत्येन्द्र मुकुट, विनोद प्रसाद सिंह, ब्रजराज चौहान, पंकज कुमार, निर्मल कुमार, कर्मवीर कुमार, मुकेश पासवान, सीताराम प्रसाद, उदयशंकर प्रसाद, राजकुमार संतोषी, बटोरन पासवान, सलमान अख्तर, जयराम पासवान, मुरारी प्रसाद, अनीता सिंह, सुबोध कुमार, राजाराम सिंह, धर्मेन्द्र कुमार, मनोरंजन कुमार आदि मौजूद थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।