ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बिहारशरीफहर हाल में डीलरों को अनाज तौलकर दें एसएफसी-एफसीआई अधिकारी

हर हाल में डीलरों को अनाज तौलकर दें एसएफसी-एफसीआई अधिकारी

हर हाल में डीलरों को अनाज तौलकर दें एसएफसी-एफसीआई अधिकारीहर हाल में डीलरों को अनाज तौलकर दें एसएफसी-एफसीआई अधिकारीहर हाल में डीलरों को अनाज तौलकर दें एसएफसी-एफसीआई अधिकारीहर हाल में डीलरों को अनाज...

हर हाल में डीलरों को अनाज तौलकर दें एसएफसी-एफसीआई अधिकारी
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,बिहारशरीफFri, 11 Nov 2022 10:31 PM
ऐप पर पढ़ें

हर हाल में डीलरों को अनाज तौलकर दें एसएफसी-एफसीआई अधिकारी

हर लाभुक को दिया जाए उसना चावल

सदर अनुश्रवण समिति की बैठक में सदस्यों ने उठाये कई गंभीर मामले

फोटो:

एसडीएम : अनुमंडल आपूर्ति अनुश्रवण समिति की शुक्रवार को बैठक करते डीएसएम अभिषेक पलासिया।

बिहारशरीफ, निज प्रतिनिधि।

शुक्रवार को सदर एसडीएम अभिषेक पलासिया ने अनुश्रवण समिति की बैठक की। बैठक में आपूर्ति व वितरण की समीक्षा व समस्याओं पर चर्चा की गयी। समिति के सदस्यों से वितरण व आपूर्ति से संबंधित सुझाव भी लिए गये। सदस्यों ने पीडीएस से उपभोक्ताओं को उसना चावल वितरण किये जाने का मुद्दा उठाया गया। नालंदा के लोग उसना चावल खाते हैं। इसलिए हर लाभुक को उसना चावल ही दिया जायेगा।

अपात्र श्रेणी के कार्ड को रद्द करने का प्रस्ताव दिया गया। इसी प्रकार, डीलरों को डोर स्टेप डिलेवरी व उचित वजन दिये जाने का मामला उठाया गया। बाजार समिति में जो भी लेबर गोदाम में कार्यरत हैं, उन्हें उचित मजदूरी दी जानी चाहिए। उनका निबंधन किया जाये। ऐसे लाभुक जिनकी आधार सीडिंग गलत हो गयी है उसमें सुधार करने करने का मामला भी उठाया गया। एसडीएम ने कहा कि अनुश्रवण समिति के सदस्यों द्वारा उठाये गये मामले के अनुसार कार्यों में सुधार करने का आदेश एमओ को दिया गया। मौके पर रवि अजगर, शैलेंद्र कुमार, एखलाक अहमद आदि मौजूद थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें