ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार बिहारशरीफहरनौत एफपीओ को उत्कृष्ट काम के लिए मिला प्रथम पुरस्कार

हरनौत एफपीओ को उत्कृष्ट काम के लिए मिला प्रथम पुरस्कार

ग्राम श्री किसान महाविद्यालय परिसर में चेयरमैन को किया गया सम्मानित हरनौत एफपीओ को उत्कृष्ठ काम के लिए मिला प्रथम पुरस्कार हरनौत एफपीओ को उत्कृष्ठ काम के लिए मिला प्रथम...

हरनौत एफपीओ को उत्कृष्ट काम के लिए मिला प्रथम पुरस्कार
default image
हिन्दुस्तान टीम,बिहारशरीफWed, 12 Jun 2024 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

ग्राम श्री किसान महाविद्यालय परिसर में चेयरमैन को किया गया सम्मानित
प्रशिक्षण कार्यक्रम में शामिल हुए थे 35 एफपीओ के 200 सदस्य

फोटो :

एफपीओ : पटना में ग्राम श्री किसान महाविद्यालय में सम्मान समारोह में पुरस्कार लेते हरनौत एफपीओ के चेयरमैन चंद्रउदय कुमार मुन्ना।

बिहारशरीफ, निज संवाददाता।

हरनौत फार्मर प्रोड्यूसर ऑर्गनाइजेशन (एफपीओ) के चेयरमैन चंद्रउदय कुमार मुन्ना को पटना के ग्राम श्री किसान महाविद्यालय में उनके उत्कृष्ट काम के लिए प्रथम पुरस्कार दिया गया। इस एफपीओ ने पूरे सूबे में बेहतर प्रदर्शन किया है। किसानों के हितों के लिए काम करने वाला यह संगठन काफी सहयोग कर रहा है। किसानों के उत्पाद को बेचने से लेकर उनके लिए खाद-पानी तक की व्यवस्था इसके माध्यम से की जाती है।

ग्राम श्री किसान महाविद्यालय परिसर में तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर में राज्यभर के 35 एफपीओ के 200 से अधिक सदस्य इसमें शामिल हुए थे। ग्राम श्री के निर्देशक पुनीत कुमार व मुख्य कार्यकारी प्रियांशु कुमार ने हरनौत मगध फार्मर एफपीओ को अच्छे कार्य के लिए काफी सराहना की। मौके पर बोर्ड के सदस्य गौतम कुमार, जयेश कुमार, लक्ष्मी देवी, घनश्याम कुमार व अन्य मौजूद थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।