ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बिहारशरीफहादसों में गयी आधा दर्जन लोगों की जान

हादसों में गयी आधा दर्जन लोगों की जान

हादसों में गयी आधा दर्जन लोगों की जानहादसों में गयी आधा दर्जन लोगों की जानहादसों में गयी आधा दर्जन लोगों की जानहादसों में गयी आधा दर्जन लोगों की जानहादसों में गयी आधा दर्जन लोगों की जानहादसों में गयी...

हादसों में गयी आधा दर्जन लोगों की जान
हिन्दुस्तान टीम,बिहारशरीफTue, 22 Jun 2021 10:31 PM
ऐप पर पढ़ें

हिलसा में डूबने से हुई दो लोगों की मौत

सिलाव में सड़क हादसों में दो की मौत

करायपरसुराय में डूबने से बुजुर्ग की गयी जान

बिहारशरीफ में करंट लगने से युवक की मौत

फोटो:

मौत01-हिलसा के पश्चिमी बाइपास के पास शव को देखती लोगों की भीड़।

मौत02-बिहारशरीफ सदर अस्पताल में करंट से मृतक युवक के रोते-बिलखते परिजन।

नालंदा। हिन्दुस्तान टीम

जिले में अलग-अलग हादसों में आधा दर्जन लोगों की मौत हो गयी। हिलसा थाना क्षेत्र के दो गांवों में डूबने से दो लोगों की जान चली गयी। सिलाव में अलग-अलग सड़क हादसे दो लोगों की मौत का कारण बन गये। इसी तरह, करायपरसुराय में डूबने से बुजुर्ग की मौत हो गयी। वहीं, बिहारशरीफ में करंट से युवक की जान चली गयी।

हिलसा में डूब गये दो लोग:

हिलसा थाना क्षेत्र के अलग-अलग स्थानों पर दो लोग डूब गये। पहली घटना नौगढ़ गांव में हुई। दिलीप कुमार की पत्नी मुन्नी देवी मंगलवार की सुबह शौच के लिए घर से निकली थी। इसी दौरान फिसलकर लोकाईन नदी में बह गयी। काफी खोजबीन करने पर 8 घंटे बाद शव चिकसौरा थाना क्षेत्र के जमुआरा गांव के पास बरामद किया गया। शव मिलने के बाद ग्रामीणों ने मुआवजे के लिए सोहरा पुल के पास हिलसा-पभेड़ी मार्ग को जाम कर दिया। जाम की सूचना पर पहुंचे बीडीओ राजदेव कुमार रजक, सीओ मदन शर्मा व चिकसौरा थानाध्यक्ष प्रकाश लाल ने लोगों को समझाकर जाम हटवाया। परिजन को आपदा के तहत चार लाख व पारिवारिक सहायता के 20 हजार रुपये का चेक मिला। मुखिया शिव मांझी ने तीन हजार रुपये। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया है।

दूसरी घटना धर्मपुर गांव की है। सोमवार को 45 वर्षीय सुरेश मांझी मजदूरी के लिए निकला था। शाम को वापस नहीं लौटा तब परिजन खोजबीन करने लगे। मंगलवार को उसकी लाश हिलसा पश्चिमी बाइपास के किनारे पानी भरे गड्ढे से बरामद की गयी। प्रभारी थानाध्यक्ष सुनील कुमार राजवंशी ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन के हवाले कर दिया गया है।

सिलाव में एक ही स्थान पर दो हादसे, दो की मौत:

सिलाव थाना क्षेत्र के नानंद गांव के पास एक ही स्थान पर सोमवार की देर शाम और मंगलवार को हुए सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गयी। सोमवार को नानंद निवासी माधव प्रताप सिंह तालाब में मछली का चारा डालकर बाइक से घर लौट रहा था। तभी बांस लदे पिकअप वैन ने उसकी बाइक में धक्का मार दिया। कुछ देर बाद राहगीरों की नजर जख्मी पर पड़ी। तबतक उसकी मौत हो चुकी थी।

मंगलवार को उसी स्थान पर एक बाइक सड़क किनारे गड़े पिलर से टकरा गया। बाइक पर पीछे बैठे पावापुरी ओपी क्षेत्र के बकरा गांव निवासी कृष्णा केवट का सिर एक पोल से टकराया और उसकी मौत हो गयी। बाइक चालक चोरसुआ-बथान पर निवासी केडी प्रसाद गंभीर रूप से जख्मी है। उसे बेहतर इलाज के लिए विम्स भेजा गया है।

नदी में डूब गये बुजुर्ग:

करायपरसुराय थाना क्षेत्र के कुशहापर गांव के पास भुतही नदी में डूबकर बुजुर्ग की मौत हो गयी। मृतक की पहचान 66 वर्षीय रविन्द्र पासवान उर्फ कैलू पासवान के रूप में की गयी है। परिजन ने बताया कि बुजुर्ग शौच के लिए नदी किनारे गये थे। उसी दौरान फिसलकर नदी में गिर गये। ग्रामीणों के सहयोग से शव को बाहर निकाला गया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजन को सौंप दिया है।

करंट से युवक की मौत

बिहार थाना क्षेत्र के आनंद नगर मोहल्ले में करंट से युवक की मौत हो गयी। मृतक की पहचान नवादा जिला के वारिसलिगंज थाना क्षेत्र स्थित बाघी गांव निवासी 39 वर्षीय मिथलेश प्रसाद के रूप में की गयी है। वह आनंद नगर मोहल्ले में ज्वाला सिंह के मकान में किराये पर रहते थे। लोगों ने बताया कि वह घर में पाईप बदल रहे थे। उसी दौरान करंट की चपेट में आ गये। मौत के बाद स्थानीय लोगों ने मुआवजे के लिए पुलपर मोहल्ले में जाम लगा दिया। हालांकि, अधिकारियों के समझाने पर तुरंत ही जाम हटा लिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें