ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बिहारशरीफअरौत और सिरनावां को हरनौत प्रखंड में शामिल करे सरकार

अरौत और सिरनावां को हरनौत प्रखंड में शामिल करे सरकार

अरौत और सिरनावां को हरनौत प्रखंड में शामिल करे सरकारअरौत और सिरनावां को हरनौत प्रखंड में शामिल करे सरकारअरौत और सिरनावां को हरनौत प्रखंड में शामिल करे सरकारअरौत और सिरनावां को हरनौत प्रखंड में शामिल...

अरौत और सिरनावां को हरनौत प्रखंड में शामिल करे सरकार
हिन्दुस्तान टीम,बिहारशरीफTue, 13 Apr 2021 07:21 PM
ऐप पर पढ़ें

अरौत और सिरनावां को हरनौत प्रखंड में शामिल करे सरकार

नरसंडा प्रखंड निर्माण संघर्ष समिति ने विधान पार्षद को दिया आवेदन

फोटो:

नरसंडा ब्लॉक: विधान पार्षद रीना यादव को अरौत और सिरनावां पंचायत को हरनौत प्रखंड में शामिल करने संबंधित हस्ताक्षरयुक्त आवेदन सौंपते नरसंडा प्रखंड निर्माण संघर्ष समिति के अध्यक्ष कौशल कुमार।

हरनौत/चंडी। निज संवाददाता

चंडी प्रखंड की अरौत व सिरनामा पंचायत को हरनौत प्रखंड में शामिल करने को लेकर नरसंडा प्रखंड निर्माण संघर्ष समिति के अध्यक्ष कौशल कुमार ने विधान पार्षद रीना यादव को ज्ञापन सौंपा। इसके लिए उन्होंने हस्ताक्षर अभियान चलाया था। इसके लिए समिति के दर्जनों सदस्य बिहारशरीफ के अस्पताल चौक पर धरना भी दे चुके हैं। इस बाबत आवेदन की कॉपी सीएम समेत अन्य वरीय अधिकारियों को भी दी गयी है।

अध्यक्ष कौशल ने बताया कि अरौत व सिरनामा हरनौत से महज तीन से चार किलो मीटर दूर है। जबकि, उन्हें चंडी प्रखंड मुख्यालय जाने के लिए हरनौत बाजार से होते हुए जाने में 20 से 22 किलो मीटर का चक्कर लगाना पड़ता है। ऐसे में उनका समय व पैसे दोनों ही बर्बाद होते हैं। इन पंचायतों के लोग अपने रोगियों का भी इलाज हरनौत स्थानीय बाजार में ही करवाते हैं। ऐसे में उनकी सुविधा को देखते हुए इसे हरनौत प्रखंड में लाने की मांग की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें