ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बिहारशरीफदो गुटों में जमकर हुई फायरिंग व रोड़ेबाजी

दो गुटों में जमकर हुई फायरिंग व रोड़ेबाजी

दो गुटों में जमकर हुई फायरिंग व रोड़ेबाजीदो गुटों में जमकर हुई फायरिंग व रोड़ेबाजीदो गुटों में जमकर हुई फायरिंग व...

दो गुटों में जमकर हुई फायरिंग व रोड़ेबाजी
हिन्दुस्तान टीम,बिहारशरीफFri, 23 Jul 2021 10:30 PM
ऐप पर पढ़ें

दो गुटों में जमकर हुई फायरिंग व रोड़ेबाजी

बिहार थाना क्षेत्र का इमादपुर मोहल्ला बना रणक्षेत्र

पूर्व के विवाद में भिड़े लोग, तीन ख्मी

एसपी-डीडीसी समेत कई थानों की पुलिस पहुंची मौके पर

पुलिस ने फायरिंग से किया इनकार, छावनी बना मोहल्ला

हॉक जवानों पर लगाया शराब तस्करों से मिलीभगत का आरोप

फोटो:

इमादपुर-बिहार थाना क्षेत्र के इमादपुर मोहल्ले में तैनात पुलिस के जवान।

बिहारशरीफ। हिन्दुस्तान प्रतिनिधि

पूर्व के विवाद में बिहार थाना क्षेत्र के इमादपुर मोहल्ले में शुक्रवार को दो गुट आपस में भिड़ गये। मोहल्ला रणक्षेत्र में तब्दील हो गया। जमकर फायरिंग व रोड़ेबाजी हुई। हालांकि, पुलिस फायरिंग की घटना से इनकार कर रही है। रोड़ेबाजी में तीन लोगों के जख्मी होने की सूचना है। घटना के बाद मोहल्ले को छावनी में तब्दील कर दिया गया है।

मारपीट की सूचना पर एसपी हरि प्रसाथ एस, डीडीसी राकेश कुमार, नगर आयुक्त अंशुल अग्रवाल के साथ कई थानों की पुलिस व भारी संख्या में दंगा नियंत्रण बल के जवान घटनास्थल पर पहुंच गये और उपद्रवियों की खदेड़ दिया। इसके बाद एसपी ने दोनों पक्षों के लोगों के साथ शांति समिति की बैठक की। बैठक में दोनों पक्षों के लोगों ने शराब के धंधे को घटना का कारण बताया। साथ ही हॉक दस्ते के जवानों की मिलीभगत से शराब की बिक्री करने का आरोप लगाया।

पुलिस को खदेड़ा:

स्थानीय लोगों की मानें तो घटना का कारण प्रेम-प्रसंग बताया जा रहा है। इसी विवाद में दोनों पक्षों के बीच सुबह में रोड़ेबाजी व मारपीट हुई। मारपीट की सूचना पर बिहार थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। संख्या कम रहने के कारण उपद्रवियों ने पुलिस को खदेड़ दिया। उसके बाद अधिकारियों के नेतृत्व में बिहार, लहेरी, सोहसराय, दीपनगर व रहुई थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने उपद्रव कर रहे लोगों को खदेड़ दिया।

लोगों के आरोपों की होगी जांच:

एसपी ने फायरिंग की घटना से इनकार किया है। उन्होंने कहा कि पूर्व की घटना में रोड़ेबाजी हुई है। मामले की जांच की जा रही है। दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इस मामले में सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने वाले लोगों पर सख्त कदम उठाया जाएगा। हॉक दस्ता पर लगाये गये आरोपों पर उन्होंने कहा कि इसकी जांच की जाएगी। जांच के बाद आरोप सही पाये जाने पर कार्रवाई होगी। एहतियातन मोहल्ले में पुलिस बलों की तैनाती की गयी है। बिहार थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि मारपीट की एफआईआर दर्ज की जाएगी। पुलिस आरोपितों को गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें