ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बिहारशरीफदो दुकानों में लगी आग, 15 लाख का नुकसान

दो दुकानों में लगी आग, 15 लाख का नुकसान

दो दुकानों में लगी आग, 15 लाख का नुकसानदो दुकानों में लगी आग, 15 लाख का नुकसानदो दुकानों में लगी आग, 15 लाख का नुकसानदो दुकानों में लगी आग, 15 लाख का नुकसानदो दुकानों में लगी आग, 15 लाख का नुकसानदो...

दो दुकानों में लगी आग, 15 लाख का नुकसान
हिन्दुस्तान टीम,बिहारशरीफSat, 10 Jun 2023 10:40 PM
ऐप पर पढ़ें

हिलसा शहर के काजी बाजार मोहल्ले की घटना

दो भाई चलाते हैं किराना व इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान

फोटो:

हिलसा आग-शहर के काजीबाजार मोहल्ला में अगलगी की घटना का जानकारी लेते मुख्य पार्षद धनंजय कुमार।

हिलसा, निज प्रतिनिधि।

शहर के काजीबाजार मोहल्ले में शुक्रवार की रात दो दुकानों में आग लग गयी। दो भाई अपने मकान में किराना व इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान चलाते हैं। अगलगी की घटना में दोनों दुकानों में नगद रुपये समेत करीब 15 लाख रुपये की संपत्ति जल गयी है। घर के सदस्यों ने किसी तरह दरवाजा तोड़कर अपनी जान बचायी।

सूचना पाकर अग्निशमन दस्ते की टीम मौके पर पहुंची। काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। तब तक दुकान में रखा एक-एक सामान जलकर राख हो गया था। यह पता नहीं चल पाया है कि आग कैसे लगी। मनोज कुमार किराना तो गणेश कुमार इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान चलाता है।

पीछे के दरवाजे से निकले घर के लोग:

पीड़ितों ने बताया कि देर शाम में दुकान बंद करने के बाद उपरी तल्ले पर घर के लोग सो रहे थे। रात को करीब दो बजे दम घुटने लगा। उठकर देखा तो दुकानों से आग की लपट निकल रही थी। पिछे का दरवाजा तोड़कर घर के लोगों को बाहर निकाला। उसके बाद शोर मचाने पर आसपास के लोग जमा हुए। पुलिस व अग्निशमन विभाग को फोन किया गया। दोनों जगह पर फोन रिसीव नहीं किया गया। अंत में लोग खुद अग्निशमन विभाग के ऑफिस गये और दमकल को साथ लेकर पहुंचे। काफी मुश्किल से आग बुझायी गयी।

कर्ज लेकर लाया था सामान

गणेश ने बताया कि हाल ही में छह लाख रुपये कर्ज लेकर टीवी, पंखा आदि सामान लाया था। दराज में पांच हजार रुपये नगद पड़ा था। एक तिनका भी नहीं बचा। 15 टीवी, 20 इन्वर्टर, बैटरी, स्टेप्लाइजर, पंखा आदि सारे सामाज जल गये। मनोज ने बताया कि किराना दुकान में करीब 5 लाख रुपये की संपत्ति जली है। दुकान ही उनके भरण-पोषण का साधन था। पीड़ित परिवार सदमे में है। मुख्य पार्षद धनंजय कुमार, विकास कुमार, रुपेश पटेल, मनीष कुमार आदि ने पीड़ित परिवार से मिलकर मदद का वादा किया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें