ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार बिहारशरीफ5 साल में बिजली का बिल होगा जीरो : नड्डा

5 साल में बिजली का बिल होगा जीरो : नड्डा

5 साल में बिजली का बिल होगा जीरो : नड्डा5 साल में बिजली का बिल होगा जीरो : नड्डा5 साल में बिजली का बिल होगा जीरो : नड्डा5 साल में बिजली का बिल होगा जीरो : नड्डा5 साल में बिजली का बिल होगा जीरो :...

5 साल में बिजली का बिल होगा जीरो : नड्डा
हिन्दुस्तान टीम,बिहारशरीफSun, 26 May 2024 10:15 PM
ऐप पर पढ़ें

5 साल में बिजली का बिल होगा जीरो : नड्डा
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने राजग गठबंधन के लिए मांगा वोट

इंडी गठबंधन को बताया भ्रष्टाचारियों का जमावड़ा

डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने माले को बताया मुड़कटवा पार्टी

बिहारशरीफ के श्रम कल्याण केन्द्र के मैदान में हुआ कार्यक्रम

फोटो:

बीजेपी : बिहारशरीफ के श्रम कल्याण केन्द्र के मैदान में रविवार को एकजुटता दिखाते भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी, मंत्री श्रवण कुमार व अन्य।

बिहारशरीफ, हिन्दुस्तान प्रतिनिधि।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा रविवार को बिहारशरीफ पहुंचे। उन्होंने बिहारशरीफ के श्रम कल्याण केन्द्र के मैदान में आयोजित राजग गठबंधन की जनसभा में राजद और इंडी गठबंधन पर जमकर निशाना साधा। इंडी गठबंधन को भ्रष्टाचारियों का जमावड़ा बताया। केन्द्र सरकार की उपलब्धियां गिनायीं और कहा कि अगले पांच साल में लोगों का बिजली बिल जीरो हो जाएगा।

डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने माले को मुड़कटवा पार्टी बताते हुए कहा कि ये लोग हत्या करने व जमीनों पर कब्जा करने वाले हैं। नीतीश सरकार ने लाल झंडे के आतंक को समाप्त किया। इससे पहले कार्यकर्ताओं ने पुष्पगुच्छ, शॉल, अंगवस्त्र व प्रतीक चिह्न देकर नेताओं को स्वागत किया। कार्यक्रम स्थल जय श्री राम, भारत माता की जय और नरेन्द्र मोदी के नारों से गूंजता रहा। नेताओं ने कौशलेन्द्र कुमार को भारी मतों से जिताने की अपील की।

लालू ने चारा-अलकतरा खाया-नड्डा:

नड्डा ने कहा कि पिछले 10 सालों में देश की राजनीति की संस्कृति और परिभाषा बदल गयी है। 10 साल पहले जाति-धर्म के आधार पर राजनीति होती थी। फूट डालो और राज करो की नीति चलती थी। तुष्टिकरण की राजनीति होती थी। यूपीए की सरकार कमजोर और मजबूर थी। आज देश में मजबूत सरकार है। आतंकवादियों को घर में घुसकर मारा जाता है। धारा 370 हटाकर देश में एक विधान, एक निशान और एक प्रधान बना। कोरोना काल में भारत ने पूरी दुनिया की जान बचायी। अगले तीन सालों में भारत दुनिया की तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बन जाएगा। आयुष्मान भारत दुनिया की सबसे बड़ी स्वास्थ्य योजना है। अगले पांच सालों में देश के सभी नागरिकों को इसका लाभ मिलेगा। विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि राजद का मतलब है-राष्ट्रविरोधी, रिश्वतखोरी, जंगलराज और दलदल। लालू ने सिर्फ अपने परिवार का विकास किया। लालू ने चारा-अलकतरा खाया और नौकरी के बदले जमीन ली। विपक्ष के कई नेता बेल पर तो कई जेल में हैं।

बाबा साहब भी खत्म नहीं कर सकते आरक्षण-सम्राट:

उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि आजादी के बाद 70 साल तक कांग्रेस ने देश को लूटा। उससे पहले 200 सालों तक अंग्रेजों और 400 सालों तक मुगलों ने लूटपाट की। वर्ष 2014 में नरेन्द्र मोदी की सरकार बनते ही मेक इन इंडिया का नारा दिया। आज दुनिया में भारत का डंका बजता है। विपक्ष को तो यह भी पता नहीं है कि उनका पीएम का उम्मीदवार कौन है। हमारे देश का संविधान इतना मजबूत है कि आज बाबा साहब भी चाहे तो आरक्षण खत्म नहीं कर सकते। लालू-राबड़ी ने अपने शासन काल में किसी को आरक्षण नहीं दिया। वह तो सिर्फ अपनी दो बेटियां, क्रिकेट में पानी ढोने वाले छोटे बेटे और पत्नी पर अत्याचार करने वाले बड़े बेटे का प्रचार करते रहे। मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में विकास की धारा बह रही है। मोदी-नीतीश के नेतृत्व में बिहार विकसीत राज्यों की श्रेणी में होगी।

कार्यक्रम में ये भी थे मौजूद:

कार्यक्रम में विधायक डॉ. सुनील कुमार, हरिनारायण सिंह, कौशल किशोर, भाजपा जिलाध्यक्ष ईं. रविशंकर प्रसाद सिंह, जदयू जिलाध्यक्ष मो. अरशद, लोजपा जिलाध्यक्ष सत्येन्द्र कुमार मुकुट के अलावा चन्द्रसेन प्रसाद, श्याम किशोर सिंह, प्रफुल्ल पटेल, सुधीर सिंह, रजनीश कुमार सिंह, अविनाश कुमार, धीरेन्द्र रंजन, शैलेन्द्र कुमार, डॉ. आशुतोष कुमार, अमरकांत भारती, धीरज पाठक, सन्नी पटेल, नीरज कुमार डब्ल्यू के अलावा भाजपा, जदयू, लोजपा, रालोमो और हम पार्टी के सैकड़ों नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।