ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बिहारशरीफचुनाव में डिप्टी कमिश्नर ने युवक को मारी गोली

चुनाव में डिप्टी कमिश्नर ने युवक को मारी गोली

चुनाव में डिप्टी कमिश्नर ने युवक को मारी गोलीचुनाव में डिप्टी कमिश्नर ने युवक को मारी गोलीचुनाव में डिप्टी कमिश्नर ने युवक को मारी...

चुनाव में डिप्टी कमिश्नर ने युवक को मारी गोली
हिन्दुस्तान टीम,बिहारशरीफMon, 29 Nov 2021 09:50 PM
ऐप पर पढ़ें

चुनाव में डिप्टी कमिश्नर ने युवक को मारी गोली

कमिश्नर की पत्नी पंचायत समिति सदस्य पद के लिए हैं प्रत्याशी

हिलसा थाना क्षेत्र के गुलनी गांव की घटना

बेहतर इलाज के लिए युवक को किया गया पटना रेफर

फोटो:

हिलसा गोली : हिलसा अस्पताल में इलाज कराता जख्मी युवक।

हिलसा (नालंदा)। निज प्रतिनिधि

पंचायत चुनाव के दौरान थाना क्षेत्र के गुलनी गांव में सोमवार की सुबह डिप्टी कमिश्नर ने विवाद के बाद गांव के ही युवक को गोली मार दी। डिप्टी कमिश्नर की पत्नी जूनियार पंचायत से पंचायत समिति सदस्य के पद पर चुनाव लड़ रही हैं। जख्मी सुरेन्द्र प्रसाद के 30 वर्षीय पुत्र मनीष कुमार को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है। इधर, आरोपित कमिश्नर फरार घटना के बाद फरार बताये जा रहे हैं।

आरोपित राजीव रंजन उर्फ बमबम पटना में वित्त विभाग के डिप्टी कमिश्नर के पद पर कार्यरत हैं। उनके चारपहिया वाहन में उनके पद का नेम प्लेट भी लगा है। उनकी पत्नी रेखा रंजन प्रसाद चुनाव लड़ रही हैं। ग्रामीणों की मानें तो गोली लाइसेंसी रिवॉल्वर से चलायी गयी है। घटना के बाद गांव में दो पक्षों के बीच तनाव बना हुआ है। हालांकि, इस घटना का असर चुनाव पर नहीं पड़ा।

घर से निकलते ही मार दी गोली:

ग्रामीणों ने बताया कि गुलनी गांव के बूथ के पास सुबह आठ बजे आरोपित हंगामा कर रहे थे। उसी समय मनीष बूथ नंबर-85 पर अपना वोट देने के लिए घर से बाहर निकाला। इसी बीच आरोपित ने कमर से पिस्तौल निकाली और गोली चला दी। गोली सीधे मनीष की जांघ में लगी। गोली चलते ही अफरातफरी मच गयी। ग्रामीणों की सहायता से जख्मी को हिलसा अस्पताल पहुंचाया गया। वहां से बेहतर इलाज के लिए घायल को पटना रेफर कर दिया गया।

हो रही कार्रवाई: डीएसपी:

डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद ने बताया कि गुलनी गांव में एक युवक को गोली लगी है। गोली मारने का आरोप डिप्टी कमिश्नर पर लगाया जा रहा है। युवक को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है। लिखित आवेदन मिलने पर एफआईआर दर्ज की जाएगी। पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें