ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बिहारशरीफहर माह की 20 तारीख तक पीडीएस तक पहुंचाएं अनाज : अध्यक्ष

हर माह की 20 तारीख तक पीडीएस तक पहुंचाएं अनाज : अध्यक्ष

हर माह की 20 तारीख तक पीडीएस तक पहुंचाएं अनाज : अध्यक्षहर माह की 20 तारीख तक पीडीएस तक पहुंचाएं अनाज : अध्यक्षहर माह की 20 तारीख तक पीडीएस तक पहुंचाएं अनाज : अध्यक्षहर माह की 20 तारीख तक पीडीएस तक...

हर माह की 20 तारीख तक पीडीएस तक पहुंचाएं अनाज : अध्यक्ष
हिन्दुस्तान टीम,बिहारशरीफSat, 18 Sep 2021 09:40 PM
ऐप पर पढ़ें

हर माह की 20 तारीख तक पीडीएस तक पहुंचाएं अनाज : अध्यक्ष

राज्य खाद्य आयोग के अध्यक्ष ने अधिकारियों ने साथ की बैठक

फोटो:

डीएसओ: सर्किट हाउस में बैठक करते राज्य खाद्य आयोग के अध्यक्ष विधानंद विकल। साथ में डीएसओ प्रमोद कुमार, आईसीडीएस डीपीओ, सीडीपीओ।

बिहारशरीफ। निज प्रतिनिधि

शनिवार को बिहार राज्य खाद्य आयोग के अध्यक्ष विद्यानंद विकल बिहारशरीफ पहुंचे। सर्किट हाउस में आपूर्ति, आंगनबाड़ी, मिड डे मील, राज्य खाद्य निगम शाखा के कार्यों की समीक्षा की। बैठक में डीएसओ, एमओ, एजीएम, डीएमएफसी, सीडीपीओ, मिड डे मील के डीपीओ ने भाग लिया।

मीटिंग के बाद डीएसओ प्रमोद कुमार ने बताया कि सभी विभागों के कार्यों की प्रगति की समीक्षा में अध्यक्ष ने कहा कि समन्वय बनाकर विभागीय कार्य करें। चारों विभाग एक-दूसरे के पूरक है। डीएमएफसी को कहा कि हर माह की 20 तारीख तक पीडीएस दुकानों तक अनाज भेजवाएं। ताकि, समय पर लाभुकों को अनाज मिले सके। एमओ को कहा कि उठाव व वितरण के साथ ही साथ पीडीएस का भी नियमित मॉनिटरिंग करें। सीडीपीओ को कहा कि जिन केंद्रों का भवन नहीं है उनका प्रस्ताव भेजें। बंद केंद्रों को खोलने के लिए कहा। सेविकाओं की रिक्तयों की भी जानकारी ली। एमडीएम में विद्यालय व नामांकित छात्रों व लाभांवित छात्रों की संख्या मांगी गयी। मौके पर डीएमएफसी गोपाल प्रसाद, एडीएम प्रभारी हेमचंद, आईसीडीएस डीपीओ रीना कुमारी व सभी सीडीपीओ मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें