ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार बिहारशरीफहरनौत हाई स्कूल में भवन निर्माण का काम शुरू

हरनौत हाई स्कूल में भवन निर्माण का काम शुरू

हरनौत हाई स्कूल में भवन निर्माण का काम शुरूहरनौत हाई स्कूल में भवन निर्माण का काम शुरूहरनौत हाई स्कूल में भवन निर्माण का काम शुरूहरनौत हाई स्कूल में भवन निर्माण का काम...

हरनौत हाई स्कूल में भवन निर्माण का काम शुरू
हिन्दुस्तान टीम,बिहारशरीफMon, 27 May 2024 10:15 PM
ऐप पर पढ़ें

खबर का असर :
हरनौत हाई स्कूल में भवन निर्माण का काम शुरू

हरनौत, निज संवाददाता। हाई स्कूल हरनौत में दो करोड़ की लागत से भवन बनाया जाना है। ठेकेदार महीनों से भवन की जगह तालाब बनाकर छोड़ दिया था। हिंदुस्तान अखबार में इस खबर के प्रमुखता से छपने के बाद सोमवार से वहां निर्माण का काम शुरू किया गया।

विद्यालय भवन निर्माण का शिलान्यास स्थानीय विधायक हरिनारयण सिंह ने किया था। भवन बनाने के लिए 18 महीने का समय निर्धारित किया गया है। इसमें से आठ माह बीत चुका है। गड्ढा में बारिश एवं आसपास के नाला का पानी भर गया था। इसकी शिकायत कई बार विभागीय अधिकारियों से की गई थी। बावजूद काम शुरू नहीं किया जा रहा था। हिन्दुस्तान अखबार ने प्रमुखता से खबर छपी, तो अधिकारियों की नींद खुली।

हेडमास्टर सुनील कुमार गावस्कर ने बताया कि खबर छपने के बाद गड्ढा से मोटर लगाकर पानी निकला गया। उसके बाद विद्यालय में ठेकेदार द्वारा निर्माण सामग्री गिरायी गयी है। प्लिंथ निर्माण के लिए छड़ मोल्डिंग का काम चल रहा है। बरसात से पहले प्लिंथ का काम नहीं किया गया, तो स्कूल में पानी भर जाएगा। उसके बाद भवन निर्माण का काम करना मुश्किल हो जाएगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।