ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बिहारशरीफशहर की चौधरी कॉलोनी बनी ब्राउन शुगर पीने वालों के लिए सेफ जोन

शहर की चौधरी कॉलोनी बनी ब्राउन शुगर पीने वालों के लिए सेफ जोन

शहर की चौधरी कॉलोनी बनी ब्राउन शुगर पीने वालों के लिए सेफ जोनशहर की चौधरी कॉलोनी बनी ब्राउन शुगर पीने वालों के लिए सेफ जोनशहर की चौधरी कॉलोनी बनी ब्राउन शुगर पीने वालों के लिए सेफ जोनशहर की चौधरी...

शहर की चौधरी कॉलोनी बनी ब्राउन शुगर पीने वालों के लिए सेफ जोन
हिन्दुस्तान टीम,बिहारशरीफSat, 02 Dec 2023 10:45 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर की चौधरी कॉलोनी बनी ब्राउन शुगर पीने वालों के लिए सेफ जोन
नशेड़ियों के डर से मुंह खोलने से कतराते हैं मोहल्ले के लोग

उत्पात इस कदर कि दिन में भी घरों की खिड़कियां करनी पड़ती हैं बंद

फोटो

ब्राउन शुगर : शहर की चौधरी कॉलोनी के इसी बगीचे में दिनभर नशेड़ियों का रहता है अड्डा।

बिहारशरीफ, कार्यालय प्रतिनिधि।

शहर में ब्राउन शुगर का कारोबार खूब फल-फूल रहा है। इसकी चपेट में युवा आ रहे हैं। नशे की लत में पड़कर जिंदगी तबाह कर रहे हैं। कई ऐसी जगहें हैं जहां शाम होते ही नशे के सौदागर मंडराने लगते हैं। इन दिनों बिहार थाना क्षेत्र के नईसराय चौराहे से स्टेशन जाने वाली सड़क के किनारे की चौधरी कॉलोनी नशेड़ियों का सेफ जोन बन गयी है। कॉलोनी के अंदर लगे ट्रांसफॉर्मर के बगल में एक झाड़ीनुमा बागीचा है। यहां शाम छोड़ दीजिए, दिनभर ब्राउन शुगर का सेवन करने वाले युवाओं का जमघट लगा रहता है।

नशेड़ियों का खौफ ऐसा कि सबकुछ देखने-सुनने के बाद भी मोहल्ले के लोग विरोध करने की हिम्मत नहीं जुटा पाते है। हद तो यह कि बागीचा के आसपास बने घरों की खिड़कियां दिन में भी नहीं खुलती हैं। अनहोनी का भय हर वक्त सताता है। यहां रहने वाले लोगों की माने तो दिन हो या शाम, हर समय झाड़ियों के बीच नशेड़ियों का जमघट लगा रहती है। आये दिन नशे की हालत में ब्राउन शुगर का सेवन करने वाले युवा आपस में लड़ते-झगड़ते रहते हैं।

हद तो यह कि कई मौकों पर हिम्मत जुटाकर लोग विरोध भी करते हैं तो उन्हें गंभीर अंजाम भुगतने की धमकी देकर चुप करा दिया जाता है। कई ऐसे परिवार भी हैं जो नशेड़ियों के डर से अपने बच्चों को दूसरे स्थानों पर पढ़ने के लिए भेज दिये हैं। चिंता यह कि गलत संगत में पड़कर उनके बच्चे भी न बिगड़ जाएं। थानाध्यक्ष नीरज कुमार सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। नशेड़ियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें