ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बिहारशरीफबिहार बोर्ड: शेखपुरा में 204 परीक्षार्थी रहे अनुपस्थित

बिहार बोर्ड: शेखपुरा में 204 परीक्षार्थी रहे अनुपस्थित

जिले के 12 परीक्षा केंद्रों पर इंटर की परीक्षा कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच सोमवार को शुरू हुई। परीक्षार्थियों की सघन जांच के बाद ही केन्द्रों में प्रवेश की अनुमति दी गई। दो पालियो में ली गयी परीक्षा...

बिहार बोर्ड: शेखपुरा में 204 परीक्षार्थी रहे अनुपस्थित
शेखपुरा । एक संवाददाताMon, 03 Feb 2020 07:53 PM
ऐप पर पढ़ें

जिले के 12 परीक्षा केंद्रों पर इंटर की परीक्षा कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच सोमवार को शुरू हुई। परीक्षार्थियों की सघन जांच के बाद ही केन्द्रों में प्रवेश की अनुमति दी गई। दो पालियो में ली गयी परीक्षा में किसी भी केंद्र से कदाचार के आरोप में कोई परीक्षार्थी को निष्कासित नहीं किया गया। पहली पाली में  114 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे । वहीं, दूसरी पाली में  90 परीक्षार्थियों ने परीक्षा छोड़ दी। 

जिला सूचना एवं जनसंपर्क पदाधिकारी सत्येंद्र प्रसाद ने बताया कि पहली पाली में भौतिकी विषय की परीक्षा ली गई । वहीं, दूसरी पाली में इतिहास और आरबी हिंदी की परीक्षा ली गई। डीएम इनायत खान के साथ वरीय पदाधिकारियों का दल विभिन्न परीक्षा केंद्रों का जायजा लेते रहे। चार केंद्रों को मॉडल परीक्षा केंद्र बनाया गया था। मुख्य द्वार पर कारपेट और तोरण द्वार बनाये गये हैं। गेट को बैलून लगाकर सजाया संवारा गया है। शहर के संजय गांधी महिला कॉलेज, इस्लामियां हाई स्कूल, बरबीघा के राजराजेश्वरी और प्लस टू बरबीघा परीक्षा केंद्र को मॉडल केंद्र बनाया गया था।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें