ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बिहारशरीफरेड क्रॉस सोसायटी को सांसद निधि से सौंपी एम्बुलेंस

रेड क्रॉस सोसायटी को सांसद निधि से सौंपी एम्बुलेंस

रेड क्रॉस सोसायटी को सांसद निधि से सौंपी एम्बुलेंसरेड क्रॉस सोसायटी को सांसद निधि से सौंपी एम्बुलेंसरेड क्रॉस सोसायटी को सांसद निधि से सौंपी एम्बुलेंसरेड क्रॉस सोसायटी को सांसद निधि से सौंपी...

रेड क्रॉस सोसायटी को सांसद निधि से सौंपी एम्बुलेंस
हिन्दुस्तान टीम,बिहारशरीफWed, 19 May 2021 10:03 PM
ऐप पर पढ़ें

रेड क्रॉस सोसायटी को सांसद निधि से सौंपी एम्बुलेंस

सांसद ने सप्ताह में एक दिन गांव में कैंप लगाकर निशुल्क सेवा करने की अपील की

तीन ऑक्सीजन प्लांट की पहल के बाद एम्बुलेंस सेवा लोगों के लिए करायी उपलब्ध

फोटो:

एम्बुलेंस: बिहारशरीफ कलेक्ट्रेट में बुधवार को एम्बुलेंस को रही झंडी दिखाते सांसद कौशलेंद्र कुमार, डीएम योगेंद्र सिंह व अन्य।

बिहारशरीफ। निज संवाददाता

सांसद कौशलेंद्र कुमार ने जिले वासियों के लिए तीन ऑक्सीजन प्लांट की पहल के बाद बुधवार को एम्बुलेंस सौंपी। इसे रेड क्रॉस सोसायटी के लिए सांसद निधि से लोगों की सेवा के लिए एम्बुलेंस सौंपी। साथ ही, सोसायटी से जुड़े लोगों व डॉक्टरों से सप्ताह में एक दिन अलग-अलग गांवों में कैंप लगाकर लोगों की नि:शुल्क सेवा करने की अपील की। हाल ही में उन्होंने सदर अस्पताल, राजगीर व हिलसा में ऑक्सीजन प्लांट लगाने की पहल की थी। जो अगले माह से काम करने लगेगा। अब कोरोना संकट काल में नए एम्बुलेंस आ जाने से लोगों को और बेहतर सेवा दी जा सकेगी।

डीएम योगेंद्र सिंह, डीडीसी राकेश कुमार, जिला योजना पदाधिकारी उदय शंकर प्रसाद, विशेष कार्य पदाधिकारी विकास कुमार, सहायक अनुमंडल पदाधिकारी मुकुल पंकज मणी, रेड क्रॉस सोसाइटी के कोषाध्यक्ष राजेश कुमार व अन्य ने बुधवार को कलेक्ट्रेट परिसर से हरी झंडी दिखाकर इसे रवाना किया। सासंद द्वारा तीन दिनों में यह दूसरी सौगात लोगों को दी गयी है। श्री कौशलेंद्र ने कहा कि यह एम्बुलेंस ब्लड बैंक को सौंपा गया है। ब्लड बैंक जिला में हर जगह रक्तदान शिविर आयोजित करेगा।

इसके अलावा इससे पटना या अन्य जगहों से दवा, जांच किट एवं स्वास्थ्य संबंधी आवश्यक सामान को लाने ले जाने में मदद ली जाएगी। उन्होंने उदय शंकर प्रसाद, संजय कुमार और सीएस डॉ. सुनील कुमार के कामों की सराहना की। उन्होंने कहा कि इन लोगों के सहयोग से ही यह एंबुलेंस सीधे कंपनी से खरीदी गयी है। डीएम योगेंद्र सिंह ने सांसद कौशलेंद्र को अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया। मौके पर डीसीएलआर बिहारशरीफ कुमार प्रशांत, डॉ. शशिकांत कुमार टोनी, योजना सहायक राम उदय शर्मा, अविनाश कुमार, अमित कुमार, रिक्की, दिनेश कुमार व अन्य मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें