ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बिहारशरीफसारे को मिला सर्वश्रेष्ठ थाना का अवार्ड

सारे को मिला सर्वश्रेष्ठ थाना का अवार्ड

डीजीपी के हाथों सम्मानित हुए थानाध्यक्ष सारे को मिला सर्वश्रेष्ठ थाना का अवार्ड सारे को मिला सर्वश्रेष्ठ थाना का अवार्ड सारे को मिला सर्वश्रेष्ठ थाना का...

सारे को मिला सर्वश्रेष्ठ थाना का अवार्ड
हिन्दुस्तान टीम,बिहारशरीफWed, 28 Feb 2024 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

डीजीपी के हाथों सम्मानित हुए थानाध्यक्ष
थाने की बेहतर कार्यशैली का मिला ईनाम

फोटो:

पुलिस-पटना में पुलिस दिवस के अवसर पर डीजीपी के हाथों सम्मान ग्रहण करते सारे थानाध्यक्ष धर्मेश कुमार गुप्ता।

अस्थावां, निज संवाददाता।

भारत सरकार के गृह मंत्रालय ने सारे थाना को वर्ष 2023 के सर्वश्रेष्ठ थाना घोषित किया है। मंगलवार को पुलिस सप्ताह के मौके पर पटना में आयोजित कार्यक्रम में सारे थानाध्यक्ष धर्मेश कुमार गुप्ता ने डीजीपी के हाथों सम्मान ग्रहण किया। थाने की बेहतर कार्यशैली का इनाम मिला है।

एसपी अशोक मिश्रा ने बताया कि थाना में बेहतर व्यवस्था व अन्य मानकों पर खरा उतरने पर यह अवार्ड दिया गया है। इसका श्रेय पूर्व डीएसपी डॉ. शिब्ली नोमानी, पूर्व थानाध्यक्ष नदीम अख्तर, अभिषेक प्रताप सिंह का बहुत बड़ा योगदान है। वर्तमान थानाध्यक्ष को सदर डीएसपी नुरुल हक व अन्य अधिकारियों ने बधाई दी है। एसपी ने बताया कि देशभर के थानों की कार्यप्रणाली का फीडबैक अलग-अलग टीम गुप्त रूप से व आमलोगों से लेती है। थाने में पहुंचने वाले फरियादियों से पुलिसकर्मियों का व्यवहार, थाने में दर्ज मुकदमों का अनुसंधान, पुलिसकर्मियों की कार्यप्रणाली, थाना में साफ-सफाई, पुलिस की उपलब्धतता समेत अन्य बिंदुओं पर सर्वे कर टॉप थानों का चुनाव किया जाता है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें