ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार बिहारशरीफव्यवसायी के घर में घुसकर किया जानलेवा हमला

व्यवसायी के घर में घुसकर किया जानलेवा हमला

व्यवसायी के घर में घुसकर किया जानलेवा हमलाव्यवसायी के घर में घुसकर किया जानलेवा हमलाव्यवसायी के घर में घुसकर किया जानलेवा हमलाव्यवसायी के घर में घुसकर किया जानलेवा हमलाव्यवसायी के घर में घुसकर किया...

व्यवसायी के घर में घुसकर किया जानलेवा हमला
हिन्दुस्तान टीम,बिहारशरीफFri, 24 May 2024 09:45 PM
ऐप पर पढ़ें

सिलाव थाना से महज 100 गज की दूरी पर हुई घटना
छत के रास्ते दो बदमाश घुस गये व्यवसायी के घर में

गंभीर रूप से जख्मी व्यवसायी को किया गया रेफर

फोटो:

सिलाव-सिलाव बाजार में पीड़ित व्यवसायी के घर के बाहर खड़े लोग।

सिलाव, निज संवाददाता।

स्थानीय बाजार में थाना से महज 100 गज दूर गुरुवार की रात बदमाशों ने घर में घुसकर सीमेंट व्यवसायी पर जानलेवा हमला कर दिया। लाठी से पीटकर उन्हें अधमरा कर दिया। घर के लोगों ने शोर मचाया तो बदमाश भाग निकले। हालांकि, हमला किसी वजह से हुआ यह स्पष्ट नहीं हुआ है। परिवार के लोग लूटपाट की आशंका को भी खारिज कर रहे हैं। बदमाश छत के रास्ते घर में घुसे थे।

जख्मी अशोक प्रसाद उर्फ सिपाही जी को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां से बेहतर इलाज के लिए पावापुरी मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। हादसे के बाद पीड़ित परिवार दहशत में हैं। बाजार के व्यवसायियों ने आक्रोश जताते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की गयी। पीड़ित ने पुलिस को घटना की सूचना दी है।

दो बदमाशों ने बरसाये डंडे:

परिजनों ने बताया कि रात को करीब एक बजे दीवार के सहारे बदमाश छत पर चढ़ गये। नीचे एक कमरे में व्यवसायी सो रहे थे। अचानक ही बदमाश उनपर डंडे बरसाने लगे। डंडा लगने से उनका सिर फट गया और वे बेहोश हो गये। शोर सुनकर घर के लोगों की नींद खुली तो बदमाश मेनगेट खोलकर भाग गये। घरवाले दो युवकों को घर से भागते देखने का दावा कर रहे हैं। इसके बाद जख्मी अस्पताल पहुंचाया गया।

व्यवसायियों में डर का माहौल:

घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। बदमाशों ने कमरे में रखे जेवर व रुपये की तरफ देखा भी नहीं। घर के लोग किसी से दुश्मनी की बात से भी इनकार कर रहे हैं। इधर, व्यवसायियों में घटना से डर का माहौल है। लोग पुलिसिया गश्ती पर भी सवाल उठा रहे हैं। थानाध्यक्ष इरफान ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि पीड़ित ने सूचना दी है। मामले की जांच चल रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।