ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बिहारशरीफबिहारशरीफ में पांच शराबी धराये

बिहारशरीफ में पांच शराबी धराये

शहर में रविवार की रात पुलिस ने पांच शराबियों को धर दबोचा है। सोहसराय थाना की पुलिस ने शराब पीकर गाली-गलौज कर रहे तीन शराबियों को पकड़ा है। इधर लहेरी थाना की पुलिस ने एक कार से शराब के साथ दो को...

बिहारशरीफ में पांच शराबी धराये
हिन्दुस्तान टीम,बिहारशरीफMon, 09 Oct 2017 06:49 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर में रविवार की रात पुलिस ने पांच शराबियों को धर दबोचा है। सोहसराय थाना की पुलिस ने शराब पीकर गाली-गलौज कर रहे तीन शराबियों को पकड़ा है। इधर लहेरी थाना की पुलिस ने एक कार से शराब के साथ दो को गिरफ्तार किया है।

लोगों ने बताया कि रविवार की देर शाम श्रृंगार हाट मोहल्ले में तीन युवक आपस में गाली-गलौज कर रहे थे। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस ने तत्काल छापेमारी कर नशे की हालत में हबीबपुरा मोहल्ला निवासी राजीव कुमार, श्रृंगार हाट मोहल्ला निवासी राजकुमार चौधरी व सिंकदर कुमार को गिरफ्तार कर लिया। मेडिकल जांच में तीनों के शराब पीने की पुष्टि हुई है। थानाध्यक्ष शेर सिंह यादव ने बताया कि राजीव पहले भी शराब बेचने के आरोप में जेल जा चुका है।

इधर लहेरी थाना क्षेत्र के बाजार समिति के पास पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है। थानाध्यक्ष मेराज हुसैन ने बताया कि रविवार की शाम पुलिस को सूचना मिली कि एक कार में शराब ले जायी जा रही है। सूचना के आधार पर वाहन चेकिंग के दौरान एक इनोवा गाड़ी से रामचंद्रपुर मोहल्ला निवासी कारु कुमार व नया गांव निवासी वीरु कुमार को दबोचा गया है। उनके पास से कोल्ड ड्रिंक की बोतल में शराब बरामद की गयी। उन्होंने बताया कि दोनों शराब लेकर कहीं पीने की जुगत में लगे थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें