ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बिहारशरीफनालंदा में पुलिस वाहन की टक्कर से बाइक सवार 3 युवकों की मौत

नालंदा में पुलिस वाहन की टक्कर से बाइक सवार 3 युवकों की मौत

नालंदा में पुलिस वाहन की टक्कर से बाइक सवार 3 युवकों की मौतनालंदा में पुलिस वाहन की टक्कर से बाइक सवार 3 युवकों की मौतनालंदा में पुलिस वाहन की टक्कर से बाइक सवार 3 युवकों की...

नालंदा में पुलिस वाहन की टक्कर से बाइक सवार 3 युवकों की मौत
हिन्दुस्तान टीम,बिहारशरीफTue, 28 Nov 2023 10:30 PM
ऐप पर पढ़ें

नालंदा में पुलिस वाहन की टक्कर से बाइक सवार 3 युवकों की मौत
नाराज लोगों ने की रोड़ेबाजी, अस्पताल में किया जमकर हंगामा

एकंगरसराय-हिलसा पथ पर रुचुनपुरा गांव के पास हुआ हादसा

एकंगर अस्पताल में भारी संख्या में पुलिस तैनात, शव को उठाने नहीं दे रहे ग्रामीण

एकंगरसराय के कोसियावां गांव के रहने वाले थे तीनों युवक

फोटो:

हंगामा01-एकंगरसराय अस्पताल में मंगलवार को रोते-बिलखते मृतक के परिजन।

हंगामा02-हादसे से नाराज एकंगरसराय थाना के सामने मंगलवार को हंगामा करते लोग।

हंगामा03-हादसे में क्षतिग्रस्त पुलिस वाहन।

एकंगरसराय (नालंदा), निज संवाददाता।

स्थानीय थाना क्षेत्र के एकंगरसराय-हिलसा मार्ग पर मंगलवार की शाम पुलिस वाहन की टक्कर से बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गयी। घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीण उग्र हो गये और जमकर हंगामा किया। रोड़ेबाजी की भी सूचना है। स्थानीय अस्पताल से ग्रामीण शवों को उठाने नहीं दे रहे हैं। कई थानों की पुलिस एकंगरसराय में कैम्प कर रही है। परिजन पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं।

मृतकों की पहचान एकंगरसराय थाना क्षेत्र के ही कोसियावां गांव निवासी जगेश्वर चौधरी के 25 वर्षीय पुत्र नीतू चौधरी, रणजीत पासवान के 24 वर्षीय पुत्र आकाश कुमार और मुन्ना पासवान के 25 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार के रूप में गयी। तीनों बाइक पर सवार होकर हिलसा से एकंगरसराय की ओर आ रहे थे। इसी दौरान पुलिस वाहन से आमने-सामने की टक्कर हो गयी। हादसे में कुछ पुलिसकर्मी भी जख्मी हुए हैं।

मौके पर ही दो युवकों की गयी जान:

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो तीनों युवक हिलसा की ओर से आ रहे थे। वहीं, पुलिस वाहन एकंगरसराय से हिलसा की ओर जा रहा था। रुचुनपुरा गांव के पास पुलिस वाहन से टकराकर बाइक दूर फेंका गयी। वहीं, पुलिस वाहन पेड़ से जा टकराया। इससे दोनों गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गयीं। बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गयी। तीसरे ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया।

पुलिस वाहन में की तोड़फोड़:

हादसे के बाद पुलिस ने तीनों युवकों को अस्पताल पहुंचाया। इधर, दुर्घटनाग्रस्त पुलिस वाहन पर कुछ लोगों ने रोड़ेबाजी की। वाहन को पलटने का भी प्रयास किया। हालांकि, पुलिस तोड़-फोड़ की घटना से इनकार कर रही है। शवों के अस्पताल लाते ही भारी संख्या में ग्रामीण अस्पताल पहुंचकर हंगामा करने लगे। अस्पताल में भी रोड़ेबाजी भी सूचना है। कुछ लोगों ने थाने के सामने भी हंगामा किया। अस्पताल परिसर परिजनों के चीत्कार से गूंजने लगा। हंगामे की तस्वीर बना रहे कुछ लोगों को ग्रामीणों ने खदेड़ दिया।

कई थानों की पुलिस पहुंची एकंगरसराय:

हंगामा की सूचना पाकर हिलसा डीएसपी सुमित कुमार के साथ तेल्हाड़ा, औंगारी, हिलसा व एकंगरसराय थाने की पुलिस अस्पताल पहुंच गयी। लोगों को समझाने का प्रयास किया जा रहा है। ग्रामीण पुलिस को शव उठाने नहीं दे रहे हैं। समाचार लिखे जाने तक तीनों शव अस्पताल में ही पड़े थे। डीएसपी ने बताया कि पुलिस वाहन कैदी को लेकर हिलसा कोर्ट जा रहा था। इसी दौरान सामने से आ रही तेज रफ्तार बाइक उससे टकरा गयी। हादसे में कुछ पुलिसकर्मी भी जख्मी हुए हैं। तोड़-फोड़ व रोड़ेबाजी की घटना गलत है।

ग्रामीणों ने पुलिस को बताया दोषी:

कोसियावां गांव के शैलेन्द्र यादव समेत अन्य लोगों ने बताया कि पुलिस बालू ट्रैक्ट्र को खदेड़ रही थी। इसी क्रम में बाइक में टक्कर मार दी। ग्रामीणों ने डीएम शशांक शुभंकर समेत कई अन्य अधिकारियों को फोन करके पुलिस को दोषी बताया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें