ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बिहारशरीफनालंदा में ट्रेन से कटकर 250 भेड़ों की गयी जान

नालंदा में ट्रेन से कटकर 250 भेड़ों की गयी जान

नालंदा के चेरी ओपी क्षेत्र के मुसहरी पुल के पास ट्रेन से कटकर करीब 250 भेड़ों की मौत होने की सूचना मिली है। भेड़ों के मालिक उन्हें चराकर ट्रैक के सहारे घर लौट रहे थे। तभी अचानक ट्रेन आ गयी और भेड़ पटरी...

नालंदा में ट्रेन से कटकर 250 भेड़ों की गयी जान
हिन्दुस्तान टीम,बिहारशरीफSun, 17 Dec 2017 08:43 PM
ऐप पर पढ़ें

नालंदा के चेरी ओपी क्षेत्र के मुसहरी पुल के पास ट्रेन से कटकर करीब 250 भेड़ों की मौत होने की सूचना मिली है। भेड़ों के मालिक उन्हें चराकर ट्रैक के सहारे घर लौट रहे थे। तभी अचानक ट्रेन आ गयी और भेड़ पटरी से हट नहीं सके। घटना की खबर मिलते ही लोगों की भीड़ जुट गयी। इतनी बड़ी घटना के बाद भी पुलिस व प्रशासन के अधिकारी घटनास्थल पर नहीं पहुंचे हैं।

लोगों ने बताया कि चंडी थाना क्षेत्र के बहादुरपुर गांव निवासी चिंटू पाल और उनका भाई अर्जुन पाल भेड़ पालन करते हैं। रविवार को दोनों भाई भेड़ों को चराने के लिए धोवा पुल के पास गये थे। वहां से शाम छह बजे रेलवे ट्रैक के सहारे भेड़ों को लेकर घर लौट रहे थे। उसी समय मुसहरी गांव के पास अचानक सामने से दानापुर-राजगीर इंटरसिटी ट्रेन आ गयी। दोनों भाइयों ने ट्रैक पर से भेड़ों को हटाने की कोशिश की पर सफल नहीं हो पाये। पीड़ितों ने बताया कि करीब तीन सौ भेड़ थे। जिसमें करीब 50 ही बच पाये हैं। घटना के बाद अर्जुन की तबीयत खराब हो गयी। उसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इधर घटना की सूचना पाकर सैकड़ों लोग वहां पहुंच चुके हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें