ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार बिहारशरीफमहाआरती व महाभंडारा में शामिल हुए 25 हजार लोग

महाआरती व महाभंडारा में शामिल हुए 25 हजार लोग

महाआरती व महाभंडारा में शामिल हुए 25 हजार लोगमहाआरती व महाभंडारा में शामिल हुए 25 हजार लोगमहाआरती व महाभंडारा में शामिल हुए 25 हजार लोगमहाआरती व महाभंडारा में शामिल हुए 25 हजार लोगमहाआरती व महाभंडारा...

महाआरती व महाभंडारा में शामिल हुए 25 हजार लोग
हिन्दुस्तान टीम,बिहारशरीफFri, 24 May 2024 09:45 PM
ऐप पर पढ़ें

महाआरती व महाभंडारा में शामिल हुए 25 हजार लोग
महाआरती के साथ बाबा महतो साहब महोत्सव का हुआ समापन

सरमेरा के परनावां धाम में चार दिवसीय मेला में उमड़ी भक्तों की भीड़

अन्य प्रदेशों से भी आए सैकड़ों भक्तों ने की बाबा महतो साहब की पूजा अर्चना

फोटो :

महाभंडारा : सरमेरा के परनावां धाम में लगे चार दिवसीय श्री श्री 108 श्री शरण निवास बाबा महतो साहब राजकीय मेला में महाभंडारा में प्रसाद ग्रहण करते भक्त।

सरमेरा, निज संवाददाता।

प्रखंड के परनावां धाम में चार दिनों से उत्वसी माहौल था। गुरुवार की रात सांस्कृतिक कार्यक्रम में सैकड़ों लोगों ने मनोरंजन किया। वहीं मेला में हजारों लोगों ने चाट पकौड़े के साथ झूला व अन्य मनोरंजक कार्यक्रमों का जमकर लुत्फ उठाया। शुक्रवार को चौथे दिन सुबह में बाबा साहब की महाआरती की गयी। इसके बाद महाभंडारा हुआ। इसमें 25 हजार से अधिक लोगों ने प्रसाद ग्रहण किया। परनावां धाम में श्री श्री 108 श्री शरण निवास बाबा महतो साहब का चार दिवसीय महोत्सव में भक्तों की भीड़ उमड़ी। अन्य प्रदेशों से भी इसमें सैकड़ों भक्त शामिल हुए। लोगों ने चल चल री दिवार... का दर्शन किया। मंदिर के अंदर जिस दिवार पर वे बैठकर सूत काटते थे। लोगों ने उसके दिदार किए।

महाआरती को लेकर सुबह से ही मंदिरों में भक्तों का सैलाब उमड़ पड़ा था। मेला में आए लोग खेतों खलिहान से ही महाआरती में शामिल हुए। मेला समिति के अध्यक्ष केदार महतो, बीडीओ राजीव कुमार, मुखिया सीमा कुमारी, सच्चिदानंद प्रसाद, डॉ. प्यारेलाल यादव, विनोद मंडल, रामाश्रय महतो, पवन सिंह, राजकुमार महतो, चंद्रमौली सिंह, नरेश मांझी व अन्य ने मेला संचालन में पूरा सहयोग किया। साथ ही इस मेला में सहयोग करने के लिए जिला प्रशासन के सहयोग के प्रति आभार व्यक्त किया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।