ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बिहारशरीफसड़क हादसे में 2 युवकों की मौत, 3 अन्य जख्मी

सड़क हादसे में 2 युवकों की मौत, 3 अन्य जख्मी

सड़क हादसे में 2 युवकों की मौत, 3 अन्य जख्मीसड़क हादसे में 2 युवकों की मौत, 3 अन्य जख्मीसड़क हादसे में 2 युवकों की मौत, 3 अन्य जख्मीसड़क हादसे में 2 युवकों की मौत, 3 अन्य जख्मीसड़क हादसे में 2 युवकों...

सड़क हादसे में 2 युवकों की मौत, 3 अन्य जख्मी
हिन्दुस्तान टीम,बिहारशरीफMon, 26 Feb 2024 06:45 PM
ऐप पर पढ़ें

सड़क हादसे में 2 युवकों की मौत, 3 अन्य जख्मी
बिहारशरीफ-राजगीर मार्ग पर टोल प्लाजा के पास हुआ हादसा

रविवार की रात राजगीर से बिहारशरीफ लौट रहे थे सभी युवक

दो बाइक पर सवार 6 युवक हुए हादसे के शिकार

फोटो:

हादसा-बिहारशरीफ सदर अस्पताल में रविवार की रात पोस्टमार्टम के दौरान लोगों की भीड़।

बिहारशरीफ/नालंदा, हिन्दुस्तान टीम।

बिहारशरीफ-राजगीर मार्ग एनएच -120 पर नालंदा व दीपनगर थाना क्षेत्र की सीमा पर टोल प्लाजा के पास रविवार को भीषण सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गयी। तीन अन्य युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गये। उन्हें बेहतर इलाज के लिए पावापुरी मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। परिजन अज्ञात वाहन द्वारा बाइक में धक्का मारने की आशंका जता रहे हैं।

मृतकों की पहचान बिहारशरीफ के महलपर मोहल्ला निवासी मो. फैजाद के 19 वर्षीय पुत्र अनस फैजल व बनौलिया मोहल्ला निवासी एहतेशाम अंसारी के 22 वर्षीय पुत्र असल आलम के रूप में की गयी है। घायलों में बनौलिया निवासी आमिर, फैयाज व समीर शामिल है। दो बाइक पर सवार छह युवक राजगीर से बिहारशरीफ लौट रहे थे।

इबादत करने गये थे राजगीर:

परिजनों ने बताया कि सभी युवक शब-ए-बारात के मौके पर इबादत करने के लिए राजगीर गये थे। वहां से रात को बिहारशरीफ लौट रहे थे। इसी दौरान अज्ञात वाहन ने एक बाइक को टक्कर मार दी। अनियंत्रित बाइक डिवाइडर से टकरा गयी। पीछे से आ रही दूसरी बाइक भी टक्कर की चपेट में आ गयी। जोरदार धमाके की आवाज के साथ सभी युवक सड़क पर गिर गये। थोड़ी दूर पर मौजूद 112 पुलिस वाहन के कर्मियों ने घायलों को सदर अस्पताल पहुंचाया। वहां दो को मृत घोषित कर दिया गया। तीन अन्य को बेहतर इलाज के लिए रेफर किया गया है।

सदर अस्पताल में किया हंगामा:

घटना की जानकारी पाकर सदर अस्पताल में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। लोग इलाज में लापरवाही का आरोप लगाकर हंगामा करने लगे। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गयी। बीडीओ अंजन दत्ता ने पारिवारिक लाभ के तहत मृतकों के परिजनों को 20-20 हजार रुपये दिये। इसके बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया। नालंदा थानाध्यक्ष निशी कुमार ने बताया कि घटनास्थल से दो बाइक जब्त की गयी है। इसमें से एक बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें