ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरसुल्तानगंज में नहाने गया युवक पोखर में डूबा

सुल्तानगंज में नहाने गया युवक पोखर में डूबा

बाथ थाना क्षेत्र के धांधी गांव के पोखर में सात लोगों के साथ नहाने गया एक 20 वर्षीय युवक डूब गया। चार घंटे खोज के बाद भी युवक नहीं मिला। घटना का पता मंगलवार को तब चला, जब अन्य युवक नहाकर पोखर से बाहर...

सुल्तानगंज में नहाने गया युवक पोखर में डूबा
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरWed, 05 Aug 2020 04:35 AM
ऐप पर पढ़ें

बाथ थाना क्षेत्र के धांधी गांव के पोखर में सात लोगों के साथ नहाने गया एक 20 वर्षीय युवक डूब गया। चार घंटे खोज के बाद भी युवक नहीं मिला। घटना का पता मंगलवार को तब चला, जब अन्य युवक नहाकर पोखर से बाहर निकले।

बताया गया कि धांधी निवासी सहिन्द्र पासवान का 20 वर्षीय पुत्र जितेन्द्र पासवान उर्फ जितू गांव से पांच सौ मीटर उत्तर गलगला स्थान स्थित नहर किनारे पोखर में नहाने गया था। गहरे पानी में चले जाने से युवक डूब गया। साथी युवकों की सूचना पर ग्रामीण गोताखोरों ने पोखर में डूबे युवक को चार घंटे तक ढूंढते रहे। लेकिन युवक नहीं मिला। ग्रामीणों ने बताया कि मंगलवार दोपहर जितू गांव के ही सात युवकों के साथ पोखर में नहाने के लिए पहुंचे। सभी युवक पोखर में एक छोर से दूसरे छोर तक तैरकर पार होने लगे। इसमें छह युवक तो पार हो गये लेकिन जितू डूबने लगा। युवकों ने गमछा पकड़ाकर युवक को निकालने का प्रयास भी किया लेकिन ज्यादा पानी में डूबने की वजह से नहीं मिल पाया। तब कुछ युवक ने गांव में जाकर सूचना दी। युवक के डूबने की सूचना मिलते ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर दो चौकीदार को तैनात किया है। ग्रामीणों ने सीओ को घटना की जानकारी देकर डूबे युवक को निकालने की मांग की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें