ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरतेजस्वी के आगमन को लेकर युवा राजद ने की बैठक

तेजस्वी के आगमन को लेकर युवा राजद ने की बैठक

भागलपुर, वरीय संवाददाता 26 फरवरी को भागलपुर आ रहे नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के...

तेजस्वी के आगमन को लेकर युवा राजद ने की बैठक
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरSat, 24 Feb 2024 08:30 PM
ऐप पर पढ़ें

भागलपुर, वरीय संवाददाता
26 फरवरी को भागलपुर आ रहे नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के आगमन को लेकर युवा राजद ने शनिवार को रेलवे स्टेशन के निकट एक होटल में बैठक की। बैठक की अध्यक्षता कर रहे युवा राजद के जिलाध्यक्ष मो. बसारूल हक ने पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के साथ तेजस्वी यादव के भव्य स्वागत एवं अधिकाधिक संख्या में रोड शो के लिए बाइक लाने की रणनीति पर विचार-विमर्श किया। साथ ही हरेक पदाधिकारी को निर्देश दिया कि वे अधिकाधिक संख्या में उनके स्वागत में लोगों को लाएं। बैठक में युवा राजद भागलपुर के प्रधान महासचिव कृष्ण बिहारी गर्ग, जिला प्रवक्ता डॉ. संदीप कुमार ‘सौरव, जिला महासचिव राकेश कुमार यादव, गुंजन कुमार यादव, अजीत जायसवाल, अमित आर्यन, प्रशांत यादव आदि की मौजूदगी रही।

निशुल्क आयुर्वेदिक चिकित्सा शिविर आज

भागलपुर, वरीय संवाददाता

गुड़हट्टा मुहल्ले में रविवार को आयुर्वेदिक चिकित्सा शिविर का आयोजन होगा। उक्त जानकारी शिविर के आयोजक डॉ. अखिलेश कुमार विजय ने दी। उन्होंने बताया कि शिविर में रजिस्ट्रेशन कराना अनिवार्य होगा, जिसके लिए मोबाइल नंबर साथ में लाना होगा। शिविर रविवार की सुबह साढ़े दस बजे से शाम साढ़े पांच बजे तक चलेगा। इसमें बीमारों का न केवल मुफ्त इलाज किया जाएगा, बल्कि पांच दिनों की दवा भी दी जाएगी।

टीएचएमएआई भागलपुर का चुनाव आज

भागलपुर, वरीय संवाददाता

टीएचएमएआई (द होमियोपैथिक मेडिकल एसोसिएशन ऑफ इंडिया) भागलपुर का द्विवार्षिक चुनाव रविवार को बड़ी खंजरपुर स्थित डॉ. एसएन भौमिक के आवास पर होगा। उक्त जानकारी एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष डॉ. पीएन पांडेय ने दी। उन्होंने बताया कि चुनाव रविवार को दोपहर बाद एक बजे से शुरू होगा। रविवार को ही न केवल परिणाम घोषित होगा, बल्कि नवगठित कार्यकारिणी अपना पदभार भी ग्रहण करेगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें