ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरजीरो माइल के पास टेम्पो के धक्के से युवक की मौत

जीरो माइल के पास टेम्पो के धक्के से युवक की मौत

जीरो माइल थाना क्षेत्र के ज्योति विहार कालोनी के पास रविवार सुबह टेम्पो के धक्के से 35 वर्षीय साइकिल सवार अज्ञात युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज...

जीरो माइल के पास टेम्पो के धक्के से युवक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरSun, 22 Dec 2019 07:44 PM
ऐप पर पढ़ें

जीरो माइल थाना क्षेत्र के ज्योति विहार कालोनी के पास रविवार सुबह टेम्पो के धक्के से 35 वर्षीय साइकिल सवार अज्ञात युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

बरारी पुलिस ने जीरो माइल थाने को युवक के मौत होने की सूचना दी। शाम को पोस्टमार्टम के बाद शव को पहचान के लिए सुरक्षित रखा गया। जीरो माइल थाना प्रभारी राज रतन ने बताया कि घटना की सूचना के बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। घायल को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया। घटना के बाद चालक टेम्पो लेकर फरार हो गया। उसकी खोज पुलिस कर रही है। थानेदार ने कहा कि युवक देखने से मजदूर लग रहा है। संभावना है कि मजदूरी के लिए साइकिल से तिलकामांझी की ओर जा रहा था। युवक के सबौर या घोघा इलाके के होने का अनुमान है लेकिन अभी तक पहचान नहीं हो सकी है। आसपास के थाने को भी घटना को लेकर सूचित किया गया है। पहचान नहीं होने पर 72 घंटे बाद दाह-संस्कार कर दिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें