young girl found unconsciousness in suspicious condition at kahalgaon railway station - बेहोशी की हालत में रेलवे स्टेशन पर मिली युवती, आरपीएफ ने अस्पताल में कराया भर्ती DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बेहोशी की हालत में रेलवे स्टेशन पर मिली युवती, आरपीएफ ने अस्पताल में कराया भर्ती

jharkhand, rape

कहलगांव स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक पर 18 साल की एक युवती बेहोशी हालत में मिली, जिसे आरपीएफ ने अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया। उपचार के बाद भी जब युवती को होश नहीं आया तो उसे मायागंज अस्पताल भागलपुर रेफर कर दिया गया।  

आरपीएफ इंस्पेक्टर बीके झा ने बताया कि युवती स्टेशन पर रविवार को बेहोश पड़ी थी, जिसे फौरन अस्पताल पहुंचाया गया। काफी देर उपचार के बाद होश नहीं आने पर डॉक्टरों ने मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया। युवती के मोबाइल को खंगाला तो शनिवार देर रात 12 बजे से रविवार सुबह साढ़े आठ बजे तक कई लोगों से मोबाइल पर बात हुई थी। होश नहीं आने की वजह से आरपीएफ बयान नहीं ले पाई।

प्रभारी उपाधीक्षक डॉ. लखन लाल मुरमू ने बताया कि युवती को बेहोशी की हालत में एक अज्ञात युवक सुबह अस्पताल लेकर आया लेकिन अस्पताल पहुंचते ही उसे होश आ गया तो बगैर उपचार के उसे लौटा दिया गया। कुछ देर बाद उसी युवती को बेहोशी की हालत में आरपीएफ इंस्पेक्टर लेकर आये, जिसे भर्ती की गई। इस दौरान बेहोशी की हालत में ही उसे अस्पताल में तीन बार मिर्गी का दौरा पड़ा। इसके बाद उसे रेफर कर दिया गया। 

लड़की का पता चला 
आरपीएफ इन्सपेक्टर ने बताया कि छानबीन के क्रम में युवती का नाम पता चला तथा उसके पिता से भी बात हुई। बेटी के मिलने की सूचना पर भागलपुर के लिए रवाना हो चुके हैं।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:young girl found unconsciousness in suspicious condition at kahalgaon railway station