ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरमारवाड़ी, एसएसबी,जीबी व बीएन कॉलेज में अधूरा है महिला छात्रावास

मारवाड़ी, एसएसबी,जीबी व बीएन कॉलेज में अधूरा है महिला छात्रावास

तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय के कॉलेजों में छात्राओं को छात्रावास की सुविध नहीं मिल पा रही है। छात्रा कमरे के लिए विश्वविद्यालय का चक्कर लगाती रहती...

मारवाड़ी, एसएसबी,जीबी व बीएन कॉलेज में अधूरा है महिला छात्रावास
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरFri, 21 Feb 2020 12:46 AM
ऐप पर पढ़ें

तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय के कॉलेजों में छात्राओं को छात्रावास की सुविध नहीं मिल पा रही है। छात्रा कमरे के लिए विश्वविद्यालय का चक्कर लगाती रहती हैं।

जबकि टीएमबीयू के विभिन्न कॉलेजों में 400 सीट वाले महिला छात्रावास का मामला कई सालों से अटका हुआ है। विश्वविद्यालय की लापरवाही की वजह से महिला छात्रावास का मामला लंबा चल रहा है।

मारवाड़ी, एसएसबी, जीबी और बीएन कॉलेज में भी महिला छात्रावास का निर्माण कार्य अधूरा पड़ा है। विभिन्न छात्र संगठनों की ओर से इसको लेकर कई बार मामला उठाया गया। मगर स्थिति जस की तस है। बीएन कॉलेज में 100 सीट वाले छात्रावास निर्माण में देरी को लेकर यूजीसी ने राशि वापस करने की मांग की है। इसके बाद भी विश्वविद्यालय सचेत नहीं हुआ। भवन निर्माण में देरी की जांच के लिए तीन सदस्यीय कमिटी गठित की गयी।

मगर टीम ने अबतक अपनी रिपोर्ट नहीं दी है। इस बीच मार्च में यूजीसी ने राशि की मांग की है। प्राचार्य डॉ. नीलू कुमारी ने कहा कि छात्रावास का मामला विश्वविद्यालय अपने स्तर पर देख रहा है। उम्मीद है कि सकारात्मक परिणाम आएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें