woman standing on rail track unconscious after Seeing train on track and survived due to driver - जमुई में सामने से ट्रेन आती देख पटरी पर खड़ी महिला बेहोश, ड्राइवर की सूझबूझ से बची जान DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जमुई में सामने से ट्रेन आती देख पटरी पर खड़ी महिला बेहोश, ड्राइवर की सूझबूझ से बची जान

good news  trains will run between saharsa to garh baruari with electric locomotives

जमुई रेलवे स्टेशन पर रेल पटरी पर गिर कर एक महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई। रेल यात्रियों व जीआरपी के सहयोग से घायल महिला को सदर अस्पताल भेजा गया। प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया।

घायल महिला की पहचान राजपति देवी (70) पति देवेंद्र दास साकिन बंदरा, थाना मसौढ़ी, जिला पटना बताया गया। महिला अपने बेटे सिकंदरा प्रखंड में कार्यरत सत्येंद्र कुमार के पास जमुई आई थी। घायल महिला पाटलिपुत्रा एक्सप्रेस ट्रेन को पकड़ने के लिए सोमवार की सुबह जमुई स्टेशन आयी थी। ट्रेन आने के पूर्व वह कैसे रेल पटरी पर पहुंची यह बताया नहीं जा सकता। कयास लगाया जा रहा है कि महिला ट्रेन आने के पूर्व टॉयलेट करने के लिए रेल पटरी पर गई थी। इसी दौरान अप की ओर से पाटलिपुत्रा एक्सप्रेस उक्त रेलखंड पर आ गई।

 ट्रेन को आते देख महिला हक्का-बक्का हो गयी और वहीं पटरी पर गिर गई जिससे उसके माथे के पीछे भाग में गंभीर चोटें आकर बेहोश हो गई। रेल पटरी पर महिला को गिरे देख ट्रेन के ड्राइवर ने सूझबूझ से ट्रेन को पहले रोक लिया। जिससे उसकी जान बच गयी। इस संबंध में जीआरपी थानाध्यक्ष एसके रजक ने बताया कि महिला अपने बेटा सत्येंद्र कुमार जो प्रखंड कार्यालय सिकंदरा में अकाउंटेंट के पद पर कार्यरत हैं उसके पास आयी थी। उसके बेटे ने बताया कि उसकी मां घर जाने की बात कह कर जमुई स्टेशन गयी थी और हादसा हो गया। फिलहाल महिला बेहोश बताई गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:woman standing on rail track unconscious after Seeing train on track and survived due to driver