ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरभागलपुर में डायन होने के संदेह में महिला की हत्या

भागलपुर में डायन होने के संदेह में महिला की हत्या

बिहार में भागलपुर जिले के नवगछिया नदी थाना क्षेत्र में डायन होने के संदेह में एक महिला को घर से जबरन बाहर निकालकर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गयी।  भागलपुर के उप पुलिस महानिरीक्षक विकास वैभव...

भागलपुर में डायन होने के संदेह में महिला की हत्या
भागलपुर, एजेंसीTue, 25 Jul 2017 04:25 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार में भागलपुर जिले के नवगछिया नदी थाना क्षेत्र में डायन होने के संदेह में एक महिला को घर से जबरन बाहर निकालकर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गयी। 

भागलपुर के उप पुलिस महानिरीक्षक विकास वैभव ने आज यहां बताया कि कुछ दबंगों ने कल देर रात सिहकुंड गांव निवासी योगनी राम की पत्नी गीता देवी (55) को जबरन घर से बाहर ले गये और गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । घटना का कारण गीता  का जादू-टोना करना बताया जाता है। 

 श्री वैभव ने बताया कि इस सिलसिले में मृतका के परिजनों के बयान पर सात लोगों के खिलाफ संबंधित थाना में नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है । पुलिस ने आज सुबह इस मामले में नामजद आरोपी वार्ड सदस्य बिन्देश्वरी मेहता का पुत्र चंदन कुमार को गिरफ्तार कर लिया है जबकि अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। चंदन ने ही महिला पर डायन होने का आरोप लगाया था । 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें