woman missing from Baba house that now overturned by police statement in court - बाबा के घर से लापता महिला मामले में आया यू टर्न, कोर्ट में पुलिस बयान से पलटी महिला DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बाबा के घर से लापता महिला मामले में आया यू टर्न, कोर्ट में पुलिस बयान से पलटी महिला

court hearing, file photo

भागलपुर में बाबा के घर से लापता महिला मामले में आया यू टर्न । कोतवाली थाने में महिला दारोगा के समक्ष रविवार को 161 के तहत दिए बयान से नाथनगर की महिला पलट गई है। सोमवार को कोर्ट में 164 के बयान में महिला ने आरोप लगाया कि बाबा दुर्गेश्वर मिश्रा मेरे साथ गलत करना चाह रहे थे। 

बासुकीनाथ में पूजा करने के लिए भेज दिया। 23 अगस्त को बासुकीनाथ गई थी। वहां पर तीन तांत्रिक ने छेड़खानी की। मैं काफी डर गई थी। महिला के कोर्ट में दिए बयान से बाबा पर कानूनी शिकंजा कस सकता है।

इशाकचक थाने के दारोगा उमाशंकर सिंह सोमवार को महिला को बयान के लिए सीजेएम आनंद कुमार सिंह के कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने महिला का मेडिकल करने का आदेश दिया। महिला मेडिकल कराने से इंकार की। कहा हमारे साथ कोई गलत नहीं हुआ है। कोर्ट ने डाक्टर से लिखाकर लाने को कहा। उसके बाद दारोगा महिला को लेकर सदर अस्पताल गए। डाक्टर की रिपोर्ट के आधार पर कोर्ट ने बयान के लिए प्रथम श्रेणी न्यायिक दंडाधिकारी विजय कुमार मिश्रा के पास भेज दिया। शाम को कोर्ट में महिला का बयान दर्ज किया गया।
 
महिला ने अपने बयान में कहा कि पड़ोस की महिला के कहने पर दो साल पहले घर में शांति के लिए बाबा दुर्गेश्वर मिश्रा से मिली थी। फिर 20 अगस्त को बाबा से मिलने भीखनपुर स्थित मोती मिश्रा लेन में मिलने गई थी। 22 अगस्त को बाबा घर आए थे। कहा कि पति का दूसरी लड़की से संबंध है। इसलिए घर में शांति नहीं है। पति के कारण घर बर्बाद हो रहा है। इसके लिए बासुकीनाथ में पूजा करने के लिए कहा गया था। 23 अगस्त को बाबा के कहने पर बासुकीनाथ गई थी। वहां पर तीन तांत्रिक से मुलाकात हुई। वे छेड़खानी करने लगे। इससे काफी डर गई। बाबा बासुकीनाथ नहीं गए थे। फोन लगाकर बाबा से बात की गई। उसके बाद 24 अगस्त को घर लौट गई।

बाबा ने गलत करने के लिए पत्नी को भड़काया
महिला के पति ने बाबा दुर्गेश्वर मिश्रा पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि हिंदु धर्म में विवाहित महिला का पति के बिना कोई अनुष्ठान नहीं होता है। हमारे अनुपस्थति में बाबा घर पर आकर पत्नी को भड़का दिया था। पूजा के लिए बासुकीनाथ बुला लिया गया। यह भी कहा कि पति को इसकी जानकारी नहीं हो सके। पत्नी को धर्म की आड़ में दिमाग खराब कर दिया गया था। पति-पत्नी के बीच नफरत पैदा करने की कोशिश की गई। हमारे खिलाफ नफरत फैलाकर बाबा पत्नी के साथ गलत करने की मंशा से बासुकीनाथ भेज दिया था। 

इधर, महिला के पति, जेठ व जेठानी पर एफआईआर
बाबा दुर्गेश्वर मिश्रा की पत्नी ने महिला के पति, जेठ और जेठानी समेत 30 अज्ञात लोगों के खिलाफ घर में तोड़फोड़, मारपीट, छेड़खानी और छिनतई का आरोप लगाकर इशाकचक थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट में कहा गया है कि 24 अगस्त की दोपहर दो बजे सभी आरोपी घर में घुस गए थे। महिला को घर में छिपाकर रखने का आरोप लगा रहे थे लेकिन इसके पीछे आरोपी पति का जान मारना चाहते थे। पुलिस आने के कारण परिवार वालों को सुरक्षा मिली।      

इशाकचक इंस्पेक्टर संजय कुमार सुद्धांशु ने कहा कि महिला के बयान की कांपी नहीं मिली है। बयान के आधार पर इस मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:woman missing from Baba house that now overturned by police statement in court