अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बालू लदे ट्रक ने बाइक सवार चौकीदार की पत्नी और बेटी को कुचला, मौके पर मौत

wife and daughter of watchman of amarpur thana killed after brutally crushed by sand loaded truck in

अमरपुर-बांका पथ पर इंगलिश मोड़ चौक के पास मंगलवार की देर रात बालू लदे ट्रक ने अमरपुर थाने के चौकीदार रंजीत सिंह की पत्नी और बेटी को कुचल दिया। इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गयी। घटना में चौकीदार भी घायल हो गया।

कठैल गांव निवासी एवं अमरपुर थाना में पदस्थापित चौकीदार रंजीत सिंह की तीन वर्षीय पुत्री अनुष्का कुमारी की तबीयत मंगलवार की देर रात अचानक खराब हो गयी। यह देख रंजीत अपनी पत्नी के साथ उसे लेकर किसी ग्रामीण डॉक्टर के पास जाने के लिए बाइक से निकला।

कठैल से मादाचक जाने के दौरान जेठौर बालू डंपिंग प्वाइंट से बालू लोड कर तेज गति से आ रहे ट्रक ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। ट्रक के झटके से रंजीत बाइक से दूसरी साइड गिर गया। जबकि अनुष्का एवं उसकी मां ट्रक के नीचे आ गयीं। इससे मां-बेटी की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी। वहीं ट्रक चालक वाहन छोड़ भाग निकला। घटना में घायल चौकीदार रंजीत सिंह का इलाज रेफरल अस्पताल में किया जा रहा है।

घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने बुधवार सुबह से सड़क पर टायर जलाकर बांका-अमरपुर एवं अमरपुर-शंभूगंज मुख्य मार्ग को करीब सात घंटे तक जाम कर दिया। आक्रोशित ग्रामीण मृतक के परिजनों को उचित मुआवजा व जेठौर में बालू डंपिंग प्वाइंट को बंद करने की मांग कर रहे थे।

घटना की सूचना मिलते ही सीओ मिथिलेश कुमार यादव एवं अमरपुर थानाध्यक्ष दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाने में जुट गये। काफी मशक्कत के बाद सीओ के आपदा के तहत चार लाख मुआवजा दिलाये जाने के आश्वासन पर आक्रोशित ग्रामीण माने और जाम हटाया। साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

बांका के एसपी चंदन कुमार कुशवाहा ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय प्रशासन को कार्रवाई के निर्देश दिये गये हैं। वाहन को जब्त कर लिया गया है। प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जायेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:wife and daughter of watchman of amarpur thana killed after brutally crushed by sand loaded truck in banka