ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरबिजली विभाग के रवैये से नाथनगर के बुनकरों में रोष

बिजली विभाग के रवैये से नाथनगर के बुनकरों में रोष

बिजली विभाग द्वारा निर्धारित समय पर शिविर लगाकर बिल नहीं लेने व सही समय पर मीटर रीडिंग नहीं करने को लेकर बुनकरों में विभाग के रवैये के प्रति रोष देखा जा रहा...

बिजली विभाग के रवैये से नाथनगर के बुनकरों में रोष
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरFri, 29 Nov 2019 07:34 PM
ऐप पर पढ़ें

बिजली विभाग द्वारा निर्धारित समय पर शिविर लगाकर बिल नहीं लेने व सही समय पर मीटर रीडिंग नहीं करने को लेकर बुनकरों में विभाग के रवैये के प्रति रोष देखा जा रहा है।

बुनकर संघर्ष समिति के अध्यक्ष नेजाहत अंसारी सहित अन्य सदस्यों ने शुक्रवार को प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि बुनकरों की समस्याओं को लेकर बिजली विभाग के एक्सक्यूटिव संतोष कुमार व बुनकर संघर्ष समिति के बीच कई बार बिजली बिल, नया कनेक्शन लगाने, सही मीटर रीडिंग कराने, शिविर लगाकर 75 प्रतिशत सब्सिडी काटकर बुनकरों से बिल लेने के लिये वार्ता हुई। विभाग द्वारा 2019 के अगस्त माह तक बिल लेने व अन्य समस्याओं के समाधान करने का आश्वासन मिला था, लेकिन अभी तक लगे मीटरों में कंज्यूमर नंबर नहीं मिलने की वजह से रीडिंग नहीं हो पा रही है।

इससे बुनकरों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। शिविर लगाकर बुनकरों से बिल लेने के लिए समिति द्वारा कई बार विभाग को बुलावा भेजा जा रहा है। इसके बावजूद विभागीय कर्मचारी हर बार टालमटोल करते हैं। विभाग के इस रवैये से बुनकरों में रोष है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें