ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरभागलपुर : इंजीनियरिंग कॉलेज परिसर में घुसा गंगा का पानी

भागलपुर : इंजीनियरिंग कॉलेज परिसर में घुसा गंगा का पानी

इंजीनियरिंग कॉलेज परिसर में गंगा की बाढ़ का पानी घुस गया है। कॉलेज के तीन हॉस्टल के चारों तरफ पानी भरने लगा है। एहतियातन कॉलेज प्रशासन ने एच वन, एच टू और एच थ्री हॉस्टल का निचला तल खाली कराकर छात्रों...

भागलपुर : इंजीनियरिंग कॉलेज परिसर में घुसा गंगा का पानी
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरSun, 22 Sep 2019 02:15 AM
ऐप पर पढ़ें

इंजीनियरिंग कॉलेज परिसर में गंगा की बाढ़ का पानी घुस गया है। कॉलेज के तीन हॉस्टल के चारों तरफ पानी भरने लगा है। एहतियातन कॉलेज प्रशासन ने एच वन, एच टू और एच थ्री हॉस्टल का निचला तल खाली कराकर छात्रों को पहले तल पर भेज दिया है। गंगा के जलस्तर पर लगातार नजर रखी जा रही है। पिछले हिस्से के क्वार्टर में रहने वाले शिक्षकों को भी अलर्ट कर दिया गया है।

प्राचार्य डॉ. अंचित्य ने बताया कि पानी परिसर में प्रवेश कर चुका है। जलस्तर बढ़ने के साथ ही विभागीय निर्देश पर छात्रों को छुट्टी दे दी जाएगी। फिलहाल कक्षाएं चलेंगी। वहीं ट्रिपल आईटी के निदेशक प्रो. अरविंद चौबे ने भी इंजीनियिरंग कॉलेज के पिछले हिस्से में जाकर बाढ़ के पानी का निरीक्षण किया। उन्होंने कहा अगर जलस्तर बढ़ेगा तो फिर परेशानी बढ़ सकती है।

पांच सौ बाढ़ पीड़ित परिवारों ने टिल्हा कोठी में लिया शरण : नाथनगर प्रखंड क्षेत्र के रत्तीपुर बैरिया, शंकरपुर, दिलादारपुर सहित दर्जनों गांवों से करीब 500 से अधिक बाढ़ पीड़ित परिवार के लोगों ने शनिवार को विश्वविद्यालय स्थित टिल्हा कोठी रविंद्र भवन में शरण लिया है। प्रखंड के शंकरपुर, रत्तीपुर बैरिया, राघोपुर, गोसाईंदासपुर, रन्नूचक पंचायत के दियारा इलाके के दर्जनों गांव में जहां बाढ़ का कहर जारी है। ग्रामिणों का सुरक्षित स्थानों की खोज में गांव से पलायन जारी है। भतोड़िया में भी दर्जनों घरों में बाढ़ का पानी प्रवेश कर गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें