ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरएमडीएम खाने से 20 बच्चों को उल्टी और दस्त, जांच में मिली छिपकली

एमडीएम खाने से 20 बच्चों को उल्टी और दस्त, जांच में मिली छिपकली

चांदन प्रखंड के धनुवसार पंचायत अन्तर्गत प्रोन्नत मध्य विद्यालय बरगुनियां में सोमवार को एमडीएम खाने के बाद 20 बच्चे बीमार हो गए। बच्चों को उल्टी और दस्त होने के बाद कटोरिया रेफरल अस्पताल में भर्ती...

एमडीएम खाने से 20 बच्चों को उल्टी और दस्त, जांच में मिली छिपकली
चान्दन(बांका)। निज प्रतिनिधिMon, 24 Sep 2018 11:53 PM
ऐप पर पढ़ें

चांदन प्रखंड के धनुवसार पंचायत अन्तर्गत प्रोन्नत मध्य विद्यालय बरगुनियां में सोमवार को एमडीएम खाने के बाद 20 बच्चे बीमार हो गए। बच्चों को उल्टी और दस्त होने के बाद कटोरिया रेफरल अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

इस घटना का कारण दाल में छिपकली का पाया जाना बताया गया है। बच्चों के बीमार होने की खबर पर डीईओ अनिल कुमार शर्मा मौके पर पहुंचे तथा सभी बच्चों से बातचीत की। सभी बच्चे खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं।

प्रोन्नत मध्य विद्यालय बरगुनियां में सोमवार दोपहर बच्चों को रसोइया रंभा देवी भोजन परोस रही थी। इसी बीच रसोईया को दाल में एक छोटी छिपकली दिखाई दी। इस बात की जानकारी होते ही भोजन खा रहे 20 बच्चे को उल्टी होने लगी। इसकी जानकारी स्कूल के शिक्षक को दी गई।

शिक्षक की जानकारी पर बीईओ अशोक कुमार स्कूल पहुंचे तथा सभी बच्चों को लेकर अस्पताल पहुंचे। अस्पताल में बीमार बच्चों का इलाज किया गया। इधर अन्य बच्चों को भोजन नहीं दिया गया। डाक्टर विनोद कुमार, दीपक भगत, एसडी मंडल आदि ने बच्चों का इलाज किया तथा सभी को खतरे से बाहर बताया। घटना की सूचना पर डीईओ अनिल शर्मा अस्पताल पहुंचे। 


फोटो- 34, 35, 37
एमडीएम खाने से बीमार बच्चों से जानकारी लेते डीईओ, बच्चों का इलाज करते डाक्टर व बीमार बच्चे इलाज के बाद कटोरिया अस्पताल में
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें