ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरएनएसएस के वोलेंटियर ने किया देर रात किया हंगामा--शब्द 247, समय 9 बजे

एनएसएस के वोलेंटियर ने किया देर रात किया हंगामा--शब्द 247, समय 9 बजे

एकलव्य प्रतियोगिता में शामिल एनएसएस के वोलेंटियर शुक्रवार की देर रात मुख्य मैदान में हंगामें पर उतारू हो...

एनएसएस के वोलेंटियर ने किया देर रात किया हंगामा--शब्द 247, समय 9 बजे
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरFri, 07 Feb 2020 09:26 PM
ऐप पर पढ़ें

आयोजन समिति के पदाधिकारियों पर सही ढंग से बात नहीं करने का लगाया आरोप

भागलपुर। कार्यालय संवाददाता

एकलव्य प्रतियोगिता में शामिल एनएसएस के वोलेंटियर शुक्रवार की देर रात मुख्य मैदान में हंगामें पर उतारू हो गए। उन्होंने आयोजन समिति के पदाधिकारियों पर सही से बात न करने का आरोप लगाया। एनएसएस के वोलेंटियर ने कहा कि दिनभर काम करने के बाद रात में अधिकारी कहते हैं कि तुमसे अच्छा मजदूर को रख लेते। अब तुम्हारी जरूरत नहीं है।

एनएसएस के वोलेंटियर ने बताया कि शुक्रवार की देर शाम महिला कबड्डी की खिलाड़ी के पास बाहरी लड़के आने की कोशिश कर रहे थे। उस समय एनएसएस के वोलेंटियर बाहरी लड़कों से झगड़कर उसे बाहर निकाला। इस बीच क्रीड़ा विभाग के अधिकारी आ गए। उन्होंने एनएसएस के वोलेंटियर से कहा कि तुमलोग कहीं नहीं दिखते हो। तुमलोगों से अच्छा मजदूर को रख लेते। इसके बाद मैदान में तैनात 50 के करीब वोलेंटियर जमा हो गए और हंगामा शुरू कर दिया। मृत्युंजय, शुभम, अमरजीत, रवि, दीपक, राहुल, रोहित सहित सभी छात्रों ने कहा कि उनके साथ खेल प्रशासन नाइंसाफी कर रहा है। जबकि सुबह से लेकर देर रात तक सभी वोलेंटियर आवासीय परिसर से लेकर मैदान में तैनात रहते हैं।

सिटी डीएसपी ने लिया विधि-व्यवस्था का जायजा

इस बीच सिटी डीएसपी राजवंश सिंह ने रात आठ बजे विश्वविद्यालय स्टेडियम पहुंचकर विवि-व्यवस्था का जायजा लिया। उन्होंने स्टेडियम में तैनात पुलिस बलों को 24 घंटे मैदान में रहने का निर्देश दिया। उनके साथ आयोजन सचिव डॉ. सदानंद झा सहित अन्य अधिकारी भी थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें