ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरअररिया में धार्मिक उन्माद वाला ऑडियो वायरल, भाजपा प्रत्याशी के खिलाफ केस दर्ज

अररिया में धार्मिक उन्माद वाला ऑडियो वायरल, भाजपा प्रत्याशी के खिलाफ केस दर्ज

धार्मिक उन्माद एवं आदर्श आचार संहिता उल्लंघन संबंधित शब्दों का प्रयोग वाला वायरल ऑडियो मामले में भाजपा प्रत्याशी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। यह मुकदमा अररिया सीओ सह स्टैटिक मजिस्ट्रेट अशोक...

अररिया में धार्मिक उन्माद वाला ऑडियो वायरल, भाजपा प्रत्याशी के खिलाफ केस दर्ज
अररिया। निज संवाददाताSat, 13 Apr 2019 08:03 PM
ऐप पर पढ़ें

धार्मिक उन्माद एवं आदर्श आचार संहिता उल्लंघन संबंधित शब्दों का प्रयोग वाला वायरल ऑडियो मामले में भाजपा प्रत्याशी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। यह मुकदमा अररिया सीओ सह स्टैटिक मजिस्ट्रेट अशोक कुमार सिंह ने डीएम सह जिला निर्वाची पदाधिकारी व एसपी के आदेश पर नगर थाना में दर्ज कराया है।

दर्ज रिपोर्ट में कहा गया है कि यूट्यूब पर ऑडियो वायरल हुआ है जिसमें बीजेपी प्रत्याशी प्रदीप कुमार सिंह का विवादित बयान दिया गया है। यह ऑडियो आदर्श आचार संहिता कोषांग के नोडल पदाधिकारी के मोबाइल से डीएम के मोबाइल पर भेजा गया। दर्ज मुकदमे में कहा गया है कि वायरल ऑडियो में धार्मिक उन्माद व आदर्श आचार संहिता उल्लंघन संबंधित शब्दों का प्रयोग हुआ है।

वायरल ऑडियो की आवाज का सत्यापन कराया गया है। इसकी प्रति डीएम व एसपी को दी गई है। सीओ ने वायरल ऑडियो की सीडी, ऑडियो में आवाज के सत्यापन की कॉपी के साथ डीएम के आदेश की प्रति भी पुलिस को दी है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें