Viral photo of arrogance of JDU MLA in banka: given punishment to truck driver on road - वायरल तस्वीर: जदयू विधायक ने दिखाई दबंगई, बीच सड़क पर वाहन चालक से करवाई उठक-बैठक DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वायरल तस्वीर: जदयू विधायक ने दिखाई दबंगई, बीच सड़क पर वाहन चालक से करवाई उठक-बैठक

Viral photo of arrogance of JDU MLA in banka: given punishment to truck driver on road

एमएलए, एमपी या किसी भी जनप्रतिनिधि की दबंगई आए दिन दिखाई देती है। ऐसे ही कड़ी में शामिल हो गए हैं एक और जद यू विधायक। दरअसल बांका के धोरैया के जद यू विधायक मनीष कुमार के दबंगई की तस्वीर वायरल हो रही है। इसमें एक वाहन चालक से विधायक जबरन उठक बैठक करवा रहे हैं। यह फोटो धोरैया विधानसभा के ही कोतवाली गांव के पास का बताया गया है। 

स्थानीय लोगों का कहना है कि धोरैया विधायक मनीष कुमार अपने वाहन से जा रहे थे इस दौरान सड़क के बीचोंबीच एक वाहन खड़ा था। विधायक की गाड़ी वहां कुछ देर के लिए रुक गई और विधायक स्वयं उतरकर उस वाहन के चालक को पकड़ लिए। इसके बाद वाहन चालक ने विधायक से माफी मांगी, लेकिन विधायक ने बीच सड़क पर सरेआम उस चालक को कान पकड़कर उठक बैठक करने को कहा। विधायक ने चालक से उठक-बैठक कराने के बाद ही चेतावनी देते हुए छोड़ा।

हालांकि इस संबंध में विधायक मनीष कुमार ने बताया कि एक ट्रक चालक की लापरवाही के कारण कोतवाली गांव के पास जाम लग गया था। ट्रक चालक को कुछ ग्रामीणों ने पकड़ लिया था। उन्होंने चालक को ग्रामीणों से मुक्त कराया। इसी दौरान उसने माफी मांगी। मामला जो भी हो लेकिन विधायक की इस करतूत की फोटो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Viral photo of arrogance of JDU MLA in banka: given punishment to truck driver on road