ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरVIDEO: प्रेम विवाह करने वाली महिला को दोबारा हुआ युवक से प्रेम तो अंजाम खौफनाक

VIDEO: प्रेम विवाह करने वाली महिला को दोबारा हुआ युवक से प्रेम तो अंजाम खौफनाक

प्रेम विवाह करने वाली महिला को शादी के कई साल बाद एक युवक से दोबारा हुआ प्रेम तो इस बार अंजाम रहा खौफनाक। दरअसल मुंगेर में कोतवाली थानाक्षेत्र के बेकापुर मयूर चौक निवासी महिला सुनीता देवी की...

VIDEO: प्रेम विवाह करने वाली महिला को दोबारा हुआ युवक से प्रेम तो अंजाम खौफनाक
मुंगेर। निज संवाददाताFri, 03 Nov 2017 12:30 AM
ऐप पर पढ़ें

प्रेम विवाह करने वाली महिला को शादी के कई साल बाद एक युवक से दोबारा हुआ प्रेम तो इस बार अंजाम रहा खौफनाक।

दरअसल मुंगेर में कोतवाली थानाक्षेत्र के बेकापुर मयूर चौक निवासी महिला सुनीता देवी की गुरुवार की सुबह गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना का कारण महिला का दूसरे व्यक्ति से प्रेम-प्रसंग है। महिला को गोली किसने मारी इसका खुलासा अभी नहीं हो सका है। घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी हेडक्वार्टर संजीव कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली।

पुलिस महिला के प्रेमी गुलजार पोखर निवासी टिंकू को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। महिला की मां वसंती देवी के बयान पर प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है।  

महिला के पति इंद्रदेव मंडल ने बताया कि वह निजी वाहन चालक है। पत्नी का तीन वर्षों से गुलजार पोखर के टिंकू से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इसकी जानकारी उसे साल भर पहले हुई। पत्नी को कई बार समझाया भी लेकिन, नहीं मानी। कहा कि उसने सुनीता से प्रेम विवाह किया था। पत्नी धनतेरस के दिन भी भागने वाली थी लेकिन, उसने ऐसा नहीं करने दिया।

टिंकू के साथ पत्नी अबतक तीन बार भाग चुकी थी। दो बार कोतवाली में पुलिस के सामने सुलह भी हुआ था। गुरुवार करीब 8.30 बजे तारापुर अपनी बहन के यहां जाने के लिए पत्नी निकली थी लेकिन मयूर चौक स्थित बालाजी मंदिर वाली गली में किसी महिला शव होने की सूचना मिली तो वह मौके पर पहुंचा और पत्नी की पहचान की। 

डीएसपी हेडक्वार्टर संजीव कुमार ने बताया कि प्रेम-प्रसंग में महिला को गोली मारी गई है। महिला के प्रेमी टिंकू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा अन्य बिंदुओं पर पुलिस जांच कर रही है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें