ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरबिजली मीटर लगाने के नाम पर रुपये लेते विभागीय एसडीओ का वीडियो वायरल!

बिजली मीटर लगाने के नाम पर रुपये लेते विभागीय एसडीओ का वीडियो वायरल!

खगड़िया ग्रामीण क्षेत्र के बिजली एसडीओ प्रशांत कुमार का निजी आवास पर रुपये लेने का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में एसडीओ तीन लोगों से लिए रुपये गिनते दिख रहे हैं।  तीनों से रुपये लेकर वे बैग...

बिजली मीटर लगाने के नाम पर रुपये लेते विभागीय एसडीओ का वीडियो वायरल!
खगड़िया। निज प्रतिनिधिWed, 13 Feb 2019 11:30 PM
ऐप पर पढ़ें

खगड़िया ग्रामीण क्षेत्र के बिजली एसडीओ प्रशांत कुमार का निजी आवास पर रुपये लेने का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में एसडीओ तीन लोगों से लिए रुपये गिनते दिख रहे हैं। 

तीनों से रुपये लेकर वे बैग में रख रहे हैं। वायरल वीडियो से बिजली विभाग के अधिकारी भी सकते में हैं। वीडियो में वैसे तीन लोग दिख रहे हैं जो बिजली मीटर लगाने के नाम पर रुपये दे रहे हैं। साथ ही रुपये देने वालों से नाम भी पूछकर कॉपी पर लिखते नजर आ रहे हैं। साथ ही बाकी राशि मीटर लगने पर देने की बात कही जा रही है। एसडीओ बाकी रुपये भी देने की मांग कर रहे हैं। 

इस संबंध में बिजली एसडीओ (सहायक विद्युत अभियंता) से पक्ष जानने का प्रयास किया गया, लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो सका। इधर, विद्युत विभाग के कार्यपालक अभियंता मदन कुमार ने बताया कि विभागीय कार्य के लिए लेनदेन निजी आवास पर लिया जाना गलत है। यह जांच का विषय है। वहीं डीएम अनिरुद्ध कुमार ने कहा कि कोई भी अधिकारी निजी आवास पर किसी भी काम के लिए पैसे ले रहा है तो प्रथम दृष्टया गलत है। यह गंभीर मामला है। जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी। इस संबंध में प्रधान सचिव ऊर्जा से भी बात की जाएगी। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें