class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: कोचिंग में छात्रा से छेड़खानी पर एकजूट छात्रों ने आरोपी को सिखाया सबक

molestation with girl student in lakhisarai, rampage in police station

निजी कोचिंग में पढ़ने वाली छात्रा से छेड़खानी पर सभी छात्र और छात्राओं ने आरोपी को खूब सिखाया सबक, जमकर की धुनाई।
 
दरअसल कबैया थाना क्षेत्र के कबैया रोड में संचालित केमिस्ट्री प्वाइंट की एक सहपाठी के साथ चानन के गोहरी निवासी चरितर यादव के पुत्र आशुतोष कुमार ने बुधवार को छेड़खानी कर दी। आशुतोष छात्रा के साथ कई दिन से छेड़खानी कर रहा था। बुधवार को छेड़खानी की शिकायत छात्रा ने कोचिंग संस्थान के शिक्षक मोहित कुमार से की। शिक्षक ने आरोपी छात्र को डांटते हुए भविष्य में दोबारा ऐसी गलती नहीं करने की चेतावनी दी।

शिक्षक की डांट से आक्रोशित छात्र गुरुवार को अपने कुछ सहयोगियों के साथ आया और कोचिंग कर रही छात्रा का हाथ पकड़कर छेड़खानी करने लगा। शिक्षक मोहित ने फिर विरोध किया तो आरोपी छात्र ने शिक्षक की भी पिटाई कर दी। शिक्षक की पिटाई होते देख कोचिंग में पढ़ रहे अन्य छात्रों ने आरोपी आशुतोष की बुरी तरह से पिटाई कर दी। पिटाई के दौरान आरोपी छात्र आशुतोष का सिर फट गया और उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके बाद गुस्सायीं छात्राएं कबैया थाना पहुंच गईं और आरोपी छात्र को गिरफ्तार करने की मांग के साथ कानूनी कार्रवाई को लेकर हंगामा बरपाना शुरू कर दिया।

कबैया थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार द्वारा समझाये जाने पर भी छात्राएं नहीं मान रही थीं और आरोपी छात्र पर कार्रवाई की मांग को लेकर अड़ी थीं। थानाध्यक्ष ने पीड़ित छात्रा से आवेदन लिया और कार्रवाई का आश्वासन देकर सभी छात्राओं को घर भेजा। इधर छात्राओं द्वारा कबैया थाना का घेराव एवं कार्रवाई की मांग को देखते हुए आरोपी छात्र ने भी साजिश के तहत मारपीट कर जख्मी करने को लेकर कबैया थाने में आवेदन दिया है।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:VIDEO:rampage of girls students in police station after molestation with colleague in lakhisarai
दुर्घटना में घायल एमबीए की छात्रा की इलाज के दौरान मौतटीबी मरीजों के इलाज के लिए प्राइवेट डाक्टरों को प्रोत्साहन