DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: बेटे ने बताया अपराधियों ने कैसे की उसके पिता की हत्या, सुनिए जुबानी

murder in lakhisarai

लखीसराय के चानन में  बालू के अवैध धंधे में वर्चस्व को लेकर राजनीतिक संरक्षण प्राप्त अपराधी गिरोह ने एक वर्कर को मौत की नींद सुला दिया। खुटूकपार बालू घाट में सोमवार की रात तकरीबन 11 बजे अंधाधुंध फायरिंग कर हत्या की गई। मृतक के बेटे ने पूरी घटना के बारे में बताया। 

मृतक मजदूर खुटूकपार निवासी औधी यादव का 45 वर्षीय पुत्र अशोक यादव उर्फ डिगर यादव है। अशोक की मौत के बाद बालू घाट में अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया। पुलिस ने मंगलवार की सुबह जाकर मौके पर छानबीन की।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक किउल बालू साइट की तरफ से खुटूकपार घाट पर आए एक दर्जन हथियार बंद अपराधियों न पहले घाट में लोड कर रहे मजदूरों के साथ मारपीट करते हुए सभी टैक्टर चालक से प्रति टैक्टर दो सौ की रंगदारी की मांग करने लगे। जिसका विरोध खुटूकपार निवासी अशोक यादव उर्फ डिगर द्वारा किया गया। जो अपराधियों को रास नहीं आया और गुस्से में आकर अपराधियों ने अशोक के सिर में दो गोली दाग दी। गोली लगते ही अशोक वहीं ढेर हो गये। गोली बारी की घटना के बाद खुटूकपार घाट पर बालू का अवैध उठाव कर रहे लोग वहां से फरार हो गया। सुबह गांव वालों की मदद से शव को मृतक के घर खुटूकपार लाया गया।

मंगलवार की सुबह चानन थानाध्यक्ष सुनील कुमार झा की अगुवाई में  एएसआई हरे राम शर्मा, गणपति यादव, मनोरंज सिंह एवं सूर्यगढ़ा के गोविंद यादव द्वारा घटनास्थल का मुआयना किया गया। इस क्रम में पुलिस को दो थ्री फिफ्टीन का खोखा बरामद हुआ। इसके बाद शव को पोस्ट मार्टम के लिए लखीसराय भेज दिया गया । इस बाबत चानन थानाध्यक्ष सुनील कुमार झा ने कहा कि प्रथमदृष्टया हत्या के पीछे आपसी वर्चस्व की बात सामने आ रही है। हलांकि मृतक के परिजन द्वारा किसी का नाम नहीं बताया गया है। बावजूद पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबींन कर रही है। हत्या में संलिप्त लोगों को जल्द ही बेनकाब कर दिया जायेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:VIDEO: man Shot dead in lakhisarai due to supremacy in illegal trade of Sand